हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप रचाई शादी, देखे शादी की तस्वीरें!

0
100

दोस्तों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो से चर्चाओं में रहने वाली ऐक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय ने अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ हाल में गुपचुप शादी कर अपना घर बसा लिया है। पूनम की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें सैम और पूनम दोनों ट्रडिशनल वेडिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप रचाई शादी, देखे शादी की तस्वीरें! 11

बता दे की अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम संग शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए पूनम ने लिखा, ‘तुम्हारे साथ सात जन्मों तक जीने के लिए तैयार हूं।’ पूनम ने ऐसी 2 तस्वीरें शेयर की हैं। पूनम पांडे और सैम बॉम्‍बे लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों अच्‍छे दोस्‍त थे अब हमसफर बन गए हैं।

हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप रचाई शादी, देखे शादी की तस्वीरें! 12 हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप रचाई शादी, देखे शादी की तस्वीरें! 13सैम ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हमेशा के लिए एक शुरुआत’ सैम और पूनम ने जुलाई के महीने में सगाई की थी। इसके 2 महीने बाद ही दोनों ने एक निजी आयोजन में बिना किसी शोर-शराबे के शादी कर ली। पूनम पांडेय ने साल 2011 में बयान दिया था कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप जीतती है तो वह टीम के लिए न्यूड हो जाएंगी। पूनम का यह बयान रातों रात सुर्खियों में आ गया।

हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप रचाई शादी, देखे शादी की तस्वीरें! 14

पूनम पांडेय ने साल 2013 में फिल्म ‘नशा’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस अडल्ट सर्टिफिकेट की फिल्म में पूनम ने एक ऐसी टीचर का किरदार निभाया था जो अपने एक स्टूडेंट के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में है। पूनम पांडेय ने अपना एक ऐंड्रॉयड ऐप लॉन्च किया था लेकिन इसे गूगल ने बैन कर दिया था।

हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप रचाई शादी, देखे शादी की तस्वीरें! 15

बता दे की इसके बाद पूनम पांडेय अपनी वेबसाइट चलाती हैं और इस पर वह अक्सर अपने न्यूड वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। पूनम पांडेय का ऐप भले ही बैन कर दिया गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी पॉप्युलर हैं। पूनम की पॉप्युलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर इस समय उनके 35 लाख 90 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।