रिया को कंगना ने बताया ‘छोटी मोटी नशेड़ी’, ट्वीट देख भड़की सोना महापात्रा बोलीं-बस बहुत हो गया!

0
131

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों काफी समय से बानी हुई हैं। हाल ही में कंगना ने उन लोगों की तीखी आलोचना की जो रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट कर रहे हैं और साथ ही रिया पर भी कॉमेंट किया है। अब रिया को लेकर कंगना के ट्वीट पर सिंगर सोना महापात्रा भड़क उठी है और इस ट्वीट पर उन्होंने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रिया को कंगना ने बताया 'छोटी मोटी नशेड़ी', ट्वीट देख भड़की सोना महापात्रा बोलीं-बस बहुत हो गया! 9

रिया को कंगना ने बताया 'छोटी मोटी नशेड़ी', ट्वीट देख भड़की सोना महापात्रा बोलीं-बस बहुत हो गया! 10

बता दे की कंगना रनौत ने रिया चक्रवर्ती के सपोर्टर्स करने वाले लोगो की आलोचना करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, ”अचानक ही सारे माफिया लोग रिया जी के लिए न्याय मांगने लगे हैं। मेरी लड़ाई लोगों के लिए है इसलिए मेरी स्ट्रगल को किसी छोटी मोटी नशेड़ी से न करें जो एक सेल्फ मेड सुपरस्टार के भरोसे जी रही थी, इसे तुरंत रोकिए।”

रिया को कंगना ने बताया 'छोटी मोटी नशेड़ी', ट्वीट देख भड़की सोना महापात्रा बोलीं-बस बहुत हो गया! 11 रिया को कंगना ने बताया 'छोटी मोटी नशेड़ी', ट्वीट देख भड़की सोना महापात्रा बोलीं-बस बहुत हो गया! 12

वही अभिनेत्री कंगना के  इस ट्वीट को देख सोना महापात्रा भड़क गई और लिखा, ”एक महिला द्वारा दूसरी महिला को ‘छोटी मोटी नशेड़ी’ बता देना बेहद परेशान करने वाला और घृणित है। मुझे शक है कि ट्विटर की भीड़ और उनके प्रेरणास्रोत कंगना रनौत की इस जातिवादी गाली को समझ सकेंगे। बस बहुत हो गया। बेहतर को चुनना होगा।” वहीं दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में जेल भेजा गया है। ऐसे में कोई कंगना के सपोर्ट में बयान दे रहा है तो कोई रिया का पक्ष ले रहा है।