सोनम कपूर के आंख के बदले आंख वाले ट्वीट पर कंगना ने दिया जवाब, एक्ट्रेस को बताया ‘माफिया बिंबो’!

0
150

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शिवसेना नेता संजय राउत के साथ हुई जुबानी जंग के बाद9 सितंबर को कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस पर बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुलडोजर चला दिया था। जिसके बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच घमासान और भी छिड़ गया।। कंगना ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया।बीएमसी की इस कार्रवाई की कई राजनेताओं सहित फिल्मी सितारों ने भी आलोचना की है।

सोनम कपूर के आंख के बदले आंख वाले ट्वीट पर कंगना ने दिया जवाब, एक्ट्रेस को बताया 'माफिया बिंबो'! 11

सोनम कपूर के आंख के बदले आंख वाले ट्वीट पर कंगना ने दिया जवाब, एक्ट्रेस को बताया 'माफिया बिंबो'! 12

वही बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया जो पंगा गर्ल को रास नहीं आया और उन्होंने ‘मिसेज अहूजा’ को अब आड़े हाथो लिया है। कंगना का ऑफिस टूटने के बाद दीया मिर्जा ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, कंगना का मुंबई की तुलना पीओके से करना स्वीकार्य नहीं है, लेकिन इस बात में भी कोई शक नहीं है कि जिस तरह बीएमसी ने अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की वह गलत है।

 

सोनम कपूर के आंख के बदले आंख वाले ट्वीट पर कंगना ने दिया जवाब, एक्ट्रेस को बताया 'माफिया बिंबो'! 13

सोनम कपूर के आंख के बदले आंख वाले ट्वीट पर कंगना ने दिया जवाब, एक्ट्रेस को बताया 'माफिया बिंबो'! 14

सोनम कपूर के आंख के बदले आंख वाले ट्वीट पर कंगना ने दिया जवाब, एक्ट्रेस को बताया 'माफिया बिंबो'! 15

वह पूरी तरह से सवालिया है। अब क्यों? इस तरह क्यों? जब यहां अनियमितताएं हो रही थीं, तब आप क्या कर रहे थे?’ दीया मिर्जा के इस ट्वीट पर सोनम कपूर ने अपना रिएक्शन दिया। सोनम ने  बिना कंगना का नाम लिए लिखा-‘आंख के बदले आंख से तो पूरी दुनिया अंधी ही हो जाएगी।’ सोनम के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना ने उन्हें स्मॉल टाइम ड्रगी कह दिया। कंगना ने ट्वीट कर लिखा ‘माफिया बिंबो ने अचानक मेरे घर की त्रासदी के माध्यम से रिया जी के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है। मेरी लड़ाई लोगों के लिए है। मेरे संघर्षों की तुलना किसी स्मॉल टाइम ड्रगी से न करें, जो अपने दम पर स्टार बने शख्स के टुकड़ों पर पल रही थी। ऐसा करना बंद करें।’