श्वेता तिवारी की शुरू हुई रोका सेरेमनी, सामने आई तस्वीरें, जानिए क्या है तस्वीरों की सचाई!

0
1992

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देख उनके फैंस सोंच में बढ़ गए हैं। श्वेता की इन तस्वीरों को देख लोग बार बार सवाल पूछ रहे हैं कि क्या श्वेता फिर शादी करने जा रही हैं। साथ ही ये बात कुछ हाद तक सही भी है की श्वेता की फिर से शादी होने वाली है लेकिन ऑनस्क्रीन!

श्वेता तिवारी की शुरू हुई रोका सेरेमनी, सामने आई तस्वीरें, जानिए क्या है तस्वीरों की सचाई! 9

आपको बता दे की टीवी के शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ इस नई सोच पर आधारित है कि जिंदगी के सफर में बहुत आगे भी प्यार ढूंढ़ा जा सकता है और बच्चे भी अपने सिंगल पैरेंट्स के लिए रिश्ता जोड़ सकते हैं। इस धारावाहिक की कहानी में अंबर और गुनीत की एक प्यारी सी लव स्टोरी काफी अरसा पहले शुरू हुई। और, दोनों का ये कभी खट्टा और कभी मीठा रिश्ता अब एक नए पड़ाव तक आ पहुंचा है।

श्वेता तिवारी की शुरू हुई रोका सेरेमनी, सामने आई तस्वीरें, जानिए क्या है तस्वीरों की सचाई! 10

अंबर (वरुण बडोला) और गुनीत (श्वेता तिवारी) की प्रेम कहानी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए, वहीं दर्शक भी इनके अलग-अलग स्वभाव से काफी आकर्षित हुए। अब चूंकि दोनों एक दूसरे से गहरा प्यार करने लगे हैं और सबके सामने अपना रिश्ता जाहिर करने जा रहे हैं, इसलिए दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है।

श्वेता तिवारी की शुरू हुई रोका सेरेमनी, सामने आई तस्वीरें, जानिए क्या है तस्वीरों की सचाई! 11

बता दे की अंबर की बेटी निया शर्मा, जो गुनीत के लिए अपने पिता का रिश्ता लेकर जाती है, को इस शादी के लिए गुनीत की मां पम्मी का आशीर्वाद भी मिल चुका है। अब गुनीत और अंबर एक रोका समारोह में सगाई करेंगे। प्यार में डूबी यह जोड़ी अब दुनिया के सामने अपना रिश्ता जाहिर करेगी।

श्वेता तिवारी की शुरू हुई रोका सेरेमनी, सामने आई तस्वीरें, जानिए क्या है तस्वीरों की सचाई! 12

श्वेता बताती हैं, “मुझे खुशी है कि गुनीत को आखिर वो मिल गया, जिसे वो सचमुच प्यार करती है। गुनीत और अंबर अब अपना रिश्ते पर मोहर लगा रहे हैं। इसके अलावा पम्मी जी ने भी अपनी बेटी को इस रिश्ते की इजाजत दे दी है और उन्होंने अंबर को अपने दामाद के रूप में स्वीकार कर लिया है। रोका समारोह के लिए शूटिंग करना बहुत दिलचस्प पल था। यह निश्चित रूप से इस शो के सबसे खूबसूरत पलों में से एक है।”