रिहा ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, बताया थाईलैंड ट्रिप पर सारा अली खान भी थी शामिल!

0
20

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह के मामले में ड्रग एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती ने पुलिस की हिरासत में है और हाल ही में रिहा ने पूछताछ में ड्रग्स मामले में एक सबसे बड़ा नाम लिया हैजिसको जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे,बता दे की वो नाम है सारा अली खान का। बता दे की  नवाब और एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा अली खान जो अब रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स का खेल खेल रही हैं।

रिहा ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, बताया थाईलैंड ट्रिप पर सारा अली खान भी थी शामिल! 7

आपको बता दे की अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्मी कैरियर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही ‘केदारनाथ’ से शुरू हुआ। 2018 की ही बात है जब सुशांत के साथ सारा की फिल्म केदारनाथ पर्दे पर आई और 2 साल में ही सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स स्टोरी में शामिल हो गया।

रिहा ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, बताया थाईलैंड ट्रिप पर सारा अली खान भी थी शामिल! 8

आपको बता की रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए अपने बयान में सारा अली खान का नाम लिया है। सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत की सिर्फ को-स्टार ही नहीं थीं, बल्कि वो खुद कहती थीं WE ARE BESTIES।रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में बताया है कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे और उस दौरान उन्होंने करीब 70 लाख रुपये खर्च कर दिए थे। इस ट्रिप में सारा अली खान भी सुशांत के दोस्तों में शामिल थीं।

रिहा ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, बताया थाईलैंड ट्रिप पर सारा अली खान भी थी शामिल! 9

इस बात पर अभी एनसीबी की जांच बाकी है कि ड्रग्स मामले में सारा अली खान के हाथ कितनी दूर तक हैं। रिया के खुलासे के बाद एनसीबी सबसे पहले इन 5 लोगों के खिलाफ सबूत इकट्ठा करेगी और इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा, लेकिन ये 5 नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड के 20 और लोगों की मुश्किलें बढ़ जाएंगी हैं।