श्रावणी आत्महत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी फरार!

0
64

दोस्तों फिल्म जगत से फिर एक बार बुरी खबर सामने आ रही है, तेलुगु टीवी अभिनेत्री श्रावणी की आत्महत्या मामले में देवराज रेड्डी और साई कृष्णा रेड्डी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी देवराज और साई रेड्डी को गिरफ्तार कर मेडिकल टेस्ट के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है।

श्रावणी आत्महत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी फरार! 5

पुलिस को साई और देवराज द्वारा श्रावणी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले ऑडियो कॉल और वीडियो मिले हैं।आत्महत्या मामले के तीसरा आरोपी ‘आरएक्स 100’ फिल्म के निर्माता अशोक रेड्डी फरार है। मुख्य रूप से देवराज के शादी से इनकार करने और साई द्वारा प्रताड़ित किए जाने के कारण ही श्रावणी ने आत्महत्या कर ली थी। नौ सितंबर को अभिनेत्री श्रावणी की आत्महत्या की खबर आई। अभिनेत्री के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न की वजह से श्रावणी ने आत्महत्या की।

श्रावणी आत्महत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी फरार! 6
बताया जा रहा है कि देवराज ने श्रावणी को परेशान किया, जिसके अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।श्रावणी पिछले करीब आठ सालों से तेलुगु कार्यक्रमों में अभिनय कर रही थीं। श्रावणी की हिट लिस्ट में ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे कई धारावाहिक शामिल थे। श्रावणी इस समय ‘मानसू ममता’ सीरियल में नजर आ रही थीं। आंध्र प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली श्रावणी आठ साल पहले परिवार के साथ हैदराबाद आई थीं और इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियलों में काम करना शुरू किया था।