रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद अब सारा और रकुल प्रीत के साथ वायरल हो रही तस्वीरें!

0
75

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग का लेन-देन के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इन दिनों जेल में हैं। उन्हें हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान बॉलीवुड की कई हस्तियों का भी नाम लिया है। जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी शामिल है। अब रिया चक्रवर्ती की इन तीनों के साथ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद अब सारा और रकुल प्रीत के साथ वायरल हो रही तस्वीरें! 9

बता दे की रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान कहा था कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा सहित 25 मशहूर हस्तियां ड्रग्स लिया करते थे। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी के सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा ने साफ कर दिया है कि उनकी लिस्ट में किसी भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का नाम नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद अब सारा और रकुल प्रीत के साथ वायरल हो रही तस्वीरें! 10

इन सभी की तस्वीरों को Follow This Hashtag नाम के ट्विटर हैंडल ने साझा किया है। सोशल मीडिया पर अब तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं आपको बता दें कि ड्रग्स के लेन-देन को लेकर सहायक निदेशक के.पी.एस मल्होत्रा से सवाल किया गया कि क्या रिया ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन सहित किसी बॉलीवुड हस्ती का नाम लिया?

रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद अब सारा और रकुल प्रीत के साथ वायरल हो रही तस्वीरें! 11

इस बात को के.पी.एस मल्होत्रा सिरे से खारिज करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती ने ऐसा कोई नाम नहीं लिया और न ही यह नाम उनकी लिस्ट में शामिल हैं। इसके अलावा के.पी.एस मल्होत्रा ने कहा, गिरफ्तार किए गए छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वेन फर्नाडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई।

रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद अब सारा और रकुल प्रीत के साथ वायरल हो रही तस्वीरें! 12

सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आरोपियों को मुंबई में मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स की सप्लाई और ड्रग्स के सेवन को लेकर गिरफ्तार किया गया है। वो 14 दिनों तक जेल में रहेंगी। इस वक्त उन्हें मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है।