बिग बॉस 14 के फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, 3 अक्टूबर होगा ग्रैंड प्रीमियर, सामने आया वीडियो!

0
23

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 की चर्चा काफी समय से हो रही है और इस शो के फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार हैं। आपको बता दे की अब  इस शो के फैंस का इंतजार अब बहुत जल्द खत्म होने वाला है। बता दे की बिग बॉस 14 का ग्रेंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को शुरू होगा। हाल ही में शो का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है।

बिग बॉस 14 के फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, 3 अक्टूबर होगा ग्रैंड प्रीमियर, सामने आया वीडियो! 5 बिग बॉस 14 के फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, 3 अक्टूबर होगा ग्रैंड प्रीमियर, सामने आया वीडियो! 6

बता दे की बिग बॉस 14 का एक वीडियो सामने आया है जिसमे सलमान खान मास्क लगाए जंजीरों में जकड़े हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान जंजीरों को तोड़ते हुए कह रहे हैं, “बोरडम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड और होपलेसनेस की बजेगी पूंगी, अब सीन पलटेगा, क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब।

” बिग बॉस का यह नया प्रोमो वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसके अलावा बिग बॉस 14 में नजर आने वाले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया गया था। जिसमें एक्ट्रेस नैना सिंह , जैस्मीन भसीन, निशांत संह मल्कान, शगुन पांडे, पवित्रा पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल भी सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं।