इस बड़े नेता का बड़ा दावा, ‘8 जून की पार्टी में एक नेता भी था शामिल’, बॉयफ्रेंड को लेकर उठाये सवाल!

0
142

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से काफी बवाल मचा हुआ है, वही सुशांत के 1 हफ्ते पहले ही उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत हो गई थी। सुशांत के निधन के बाद ही लोग ये कहने लगे थे कि दोनों के सुसाइड के बीच कोई न कोई कनेक्शन जरूर है। कहा गया कि सुशांत, दिशा सालियान की मौत के बाद काफी परेशान थे और वो कोई प्रेस क्रॉन्फ्रेंस भी करने वाले थे।

इस बड़े नेता का बड़ा दावा, '8 जून की पार्टी में एक नेता भी था शामिल', बॉयफ्रेंड को लेकर उठाये सवाल! 11

बता दे की इन सब खबरों के जहां एक तरफ सीबीआई सुशांत के साथ-साथ दिशा के केस की भी जांच कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता नितेश राणे ने एक बड़ा खुलासा किया। एक चैनल से बातचीत में नितेश राणे ने कहा है-उन्हें दिशा सालियान की मौत से पहले 8 जून को हुई पार्टी के बारे में सब कुछ पता है। दिशा के मंगेतर रोहन राय के बारे में नितेश ने कहा कि वो इस बारे में सब जानता है, पता नहीं वो डरकर क्यों छिप रहा है। उसे आगे आकर सब बताना चाहिए। राणे ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब दिशा गिरीं तो रोहन वहां 25 मिनट के बाद क्यों आया?

इस बड़े नेता का बड़ा दावा, '8 जून की पार्टी में एक नेता भी था शामिल', बॉयफ्रेंड को लेकर उठाये सवाल! 12

नितेश ने कहा- ‘रोहन और उसके दोस्त अगले दिन 9 जून को ही दिशा की अंत्येष्टि की सूचना अपने मित्रों को दे रहे थे। यदि नौ जून को दिशा की अंत्येष्टि हो गई तो 11 जून की दोपहर भगवती हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम किसका हुआ था?’ नितेश राणे ने आगे कहा रोहन ये बात जानता है कि मुझे 8 जून को जो हुआ उसके बारे में पता है। अगर वो सीबीआई को नहीं बताता तो मैं खुद बता दूंगा।

इस बड़े नेता का बड़ा दावा, '8 जून की पार्टी में एक नेता भी था शामिल', बॉयफ्रेंड को लेकर उठाये सवाल! 13 इस बड़े नेता का बड़ा दावा, '8 जून की पार्टी में एक नेता भी था शामिल', बॉयफ्रेंड को लेकर उठाये सवाल! 14

राणे ने सवाल उठाया कि रोहन दिशा केस का मुख्य गवाह है लेकिन वही इस जांच का हिस्सा नहीं है। जैसे सुशांत के मामले में रिया अहम है, वैसे ही दिशा का केस रोहन से पूछताछ के बिना पूरा नहीं हो सकता है। उन्हें बहुत कुछ पता है, जिस कारण उन्हें दूर रखा जा रहा है।’ नितेश राणे ने आगे कहा-‘अगर दिशा ने सुसाइड किया है तो रोहन इतना क्यों डर रहा है? क्यों वह सामने नहीं आ रहा है ? अगर दिशा ने सुसाइड की है तो वह आगे आए और कह दे कि यह सुसाइड है। वह क्यों छिप रहा है ? रोहन के पास कई अनसुलझी कड़ियां हैं, लेकिन वो मैंगलोर में जाकर बैठे है। वो अचानक ऐसे कैसे गायब हो गए है?

इस बड़े नेता का बड़ा दावा, '8 जून की पार्टी में एक नेता भी था शामिल', बॉयफ्रेंड को लेकर उठाये सवाल! 15

इतना ही नहीं नितेश ने दावा किया 8 जून की शाम दिशा जुहू में एक पार्टी में शामिल हुईं थीं। उस पार्टी में एक बिल्डर, दो एक्टर, एक एक्टर का भाई और एक बड़ा नेता भी शामिल हुआ था। पार्टी से निकलने के बाद दिशा अपने घर मलाड गई थीं। उस वक्त फ्लैट पर रोहन भी था। फ्लैट से नीचे गिरकर दिशा की मौत हो गई थी।