जया बच्चन के इस बयान पर कंगना ने दिया ये जवाब, बोली- अभिषेक फांसी लगा लेते तब ऐसा कहतीं!

0
12

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने संसद में मानसून सत्र के दूसरे दिन रवि किशन और कंगना रनौत पर बिना नाम लिए निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। वहीं अब जया बच्चन के इस बयान पर कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है।

जया बच्चन के इस बयान पर कंगना ने दिया ये जवाब, बोली- अभिषेक फांसी लगा लेते तब ऐसा कहतीं! 7

कंगना एक ट्वीट कर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा नाम भी शामिल किया। कंगना ने ट्वीट में लिखा-‘जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।’

जया बच्चन के इस बयान पर कंगना ने दिया ये जवाब, बोली- अभिषेक फांसी लगा लेते तब ऐसा कहतीं! 8

जया बच्चन के इस बयान पर कंगना ने दिया ये जवाब, बोली- अभिषेक फांसी लगा लेते तब ऐसा कहतीं! 9

बता दें कि कंगना सुशांत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड के कई स्टार्स पर निशाना साध रही हैं। वह बाॅलीवुड में फैले नेपोटिज्म और ड्रग रैकेट को लेकर काफी बयान दे रही हैं। इतना ही नहीं कंगना ने सुशांत केस में शिवसेना और मुंबई पुलिस की कार्यवाही पर भी सवाल उठाए। जिसके बाद कंगना शिवसेना के निशाने पर आ गईं हैं। हाल ही में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए उस पर बुल्डोजर चला दिया था।