‘देवों के देव…महादेव’ फेम पूजा बनर्जी को दोस्तों ने दी बेबी शॉवर की सरप्राइज पार्टी, सामने आई तस्वीरें!

0
15

दोस्तों टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला है। पूजा अपने प्रेग्नेंसी टाइम को काफी एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में पूजा का बेबी शॉवर (गोदभराई) हुआ, जिसमें उनके दोस्तों ने एक्ट्रेस को खास सरप्राइज दिया है। बेबी शावर की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

'देवों के देव...महादेव' फेम पूजा बनर्जी को दोस्तों ने दी बेबी शॉवर की सरप्राइज पार्टी, सामने आई तस्वीरें! 11 'देवों के देव...महादेव' फेम पूजा बनर्जी को दोस्तों ने दी बेबी शॉवर की सरप्राइज पार्टी, सामने आई तस्वीरें! 12

बता दे की इस दौरान पूजा बनर्जी के दोस्तों ने गुब्बारों की मदद से नकली बेबी बंप बनाकर जमकर पोज दिए। एक तस्वीर में पूजापति कुणाल के कान खींचती नजर आ रही है। बेबी शावर के लिए कुणाल प्रेग्नेंसी और डिलिवरी थीम पर बेस्ड केक लेकर आए थे, जो काफी दिलचस्प था। एक केक पर पूजा का प्रेग्नेंसी वाला और एक नर्स का डमी डॉल बना हुआ था। साथ में लिखा था- पुश पूजा पुश।

'देवों के देव...महादेव' फेम पूजा बनर्जी को दोस्तों ने दी बेबी शॉवर की सरप्राइज पार्टी, सामने आई तस्वीरें! 13

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए पूजा ने लिखा, ‘मैं अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बयां नहीं कर सकती क्योंकि आप सभी का इतना सारा प्यार पाकर मैं खुशी से फूली नहीं समा रही हूं। कल मेरे पहले बेबी शावर पर जो प्यार आप लोगों ने बरसाया, उसे देख मैं बहुत खुश हूं। शुरुआत अपने प्यार कुणाल वर्मा से। थैंक्यू पहले सरप्राइज के लिए। मुझे यह बहुत पसंद आया। थैंक्यू आकांक्षा इतने खूबसूरत केक्स के लिए। इतने टेस्टी खाने और लवली गिफ्ट्स के लिए थैंक्यू। थैंक्यू नेहा बुआ, हमने आपको बहुत मिस किया। बेबी शावर में और जो भी लोग मौजूद थे और अपना प्यार बरसाया, उन सभी को ढेर सारा प्यार और एक बड़ी वाली हग।’

'देवों के देव...महादेव' फेम पूजा बनर्जी को दोस्तों ने दी बेबी शॉवर की सरप्राइज पार्टी, सामने आई तस्वीरें! 14

पूजा बनर्जी और कुणाल ने लॉकडाउन में अप्रैल 2020 में शादी का खुलासा किया। उनकी शादी की तारीख 15 अप्रैल पहले से ही तय थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण सारी प्लानिंग बिगड़ गई हालांकि उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली थी और बाद में इसका खुलासा किया। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा बनर्जी और कुणाल बच्चे के जन्म के बाद  पारंपरिक तौर पर 7 फेरे लेंगे।

'देवों के देव...महादेव' फेम पूजा बनर्जी को दोस्तों ने दी बेबी शॉवर की सरप्राइज पार्टी, सामने आई तस्वीरें! 15

पूजा बनर्जी ने 2008 में टीवी शो ‘कहानी हमारे महाभारत की’ से करियर शुरू किया था। वह ‘देवों के देव…महादेव’ में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुई। फिल्मों की करें तो उन्होंने हिंदी में ‘राजधानी एक्सप्रेस’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के साथ-साथ तेलुगु, बंगाली और नेपाली फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है।