महेश भट्ट का हुआ था अपने ही बेटे से विवाद, बेटे ने लगाया थे पिता पर गंभीर आरोप!

0
7

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्मेकर दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से तो महेश भट्ट काफी चर्चा में आ गए। महेश भट्ट की लाइफ काफी विवादों में रही है। महेश भट्ट का विवाद अपने परिवार में भी सामने आ चूका है,ये मामला उनके बेटे से जुड़ा है। एक समय था जब भट्ट को अपने ही बच्चे के हमले का सामना करना पड़ा।

महेश भट्ट का हुआ था अपने ही बेटे से विवाद, बेटे ने लगाया थे पिता पर गंभीर आरोप! 9 बता दे की महेश भट्ट के इकलौते बेटे राहुल भट्ट ने अपने पिता पर कई आरोप लगाए थे। महेश भट्ट के चार बच्चे हैं। उनकी बेटी पूजा भट्ट और राहुल भट्ट पहली पत्नी किरण भट्ट से हुए थे। इसके बाद दूसरी पत्नी सोनी राजदान से उन्हें आलिया भट्ट और दूसरी बेटी शाहीन भट्ट हुई हैं।

महेश भट्ट का हुआ था अपने ही बेटे से विवाद, बेटे ने लगाया थे पिता पर गंभीर आरोप! 10

राहुल ने साल 2012 में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘मेरे पापा ने कभी मुझे अपना बेटा माना ही नहीं। ये पिता के साथ मेरे रिलेशनशिप का सच है। राहुल ने यह भी कहा था कि उन्हें गाइड करने के लिए कभी उनके पास पिता नहीं थे।राहुल ने कहा था- ‘मेरे पिता मेरे साथ काफी अलग थे। उन्होंने हमेशा मेरे साथ गलत बिहेव किया। मेरे पिता ने कभी मुझे अपने बेटे के जैसे नहीं देखा।

महेश भट्ट का हुआ था अपने ही बेटे से विवाद, बेटे ने लगाया थे पिता पर गंभीर आरोप! 11 महेश भट्ट का हुआ था अपने ही बेटे से विवाद, बेटे ने लगाया थे पिता पर गंभीर आरोप! 12

इतना ही नहीं महेश के बेटे के नाम को लेकर भी काफी ज्यादा विवाद हुआ था। राहुल ने यह भी कहा था कि महेश उनका नाम मोहम्मद रखना चाहते थे लेकिन उनकी मां ने जिद्द करके उनका नाम राहुल रखा। राहुल ने कहा था,  अगर मिस्टर भट्ट खुद को अच्छा मुस्लिम समझते तो वह अपने सारे बच्चों के साथ एक जैसा बिहेव करते।’ बता दें कि राहुल एक फिटनेस ट्रेनक हैं। वह बिग बॉस 4 में भी नजर आ चुके हैं।