निक जोनास को 14 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार, 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से रचाई है शादी!

0
4

दोस्तों आज 16 सितम्बर को प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। निक जोनस की लव लाइफ काफी सुर्खियों में रही है। हालांकि सच्चा प्यार उन्हें हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से हुआ और फिर साल 2018 में दोनों ने खूब धूमधाम से शादी रचा ली। प्रियंका उम्र में निक से करीब 10 साल बड़ी हैं, लेकिन दोनों बेहद शानदार तरीके से अपनी शादीशुदा जिंदगी को जी रहे हैं और इसे इंजॉय कर रहे हैं।

निक जोनास को 14 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार, 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से रचाई है शादी! 9

बता दे की निक जोनस को पहली बार प्यार तब हुआ, जब वह सिर्फ 14 साल के थे। साल 2006 जून से लेकर दिसम्बर 2007 तक वह इस रिलेशनशिप में रहे। निक जोनस की पहली प्यार थीं डिज्नी स्टार और अमेरिकन सिंगर ऐक्ट्रेस माइली साइरस। साल 1992 में निक का जन्म टेक्सास में हुआ। एक इंटरव्यू में निक ने खुद कहा था कि माइली वह पहली लड़की थीं जिन्हें उन्होने किस किया था।

निक जोनास को 14 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार, 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से रचाई है शादी! 10

निक ने बताया था कि उन्होंने माइली को हॉलिवुड में कैलिफोर्निया पिज्जा किचन के बाहर KISS किया था। इसके बाद निक जोनस की लाइफ में साल 2008 में फिर एक नई एंट्री हुई। इस बार उन्हें सेलेना गोमेज से प्यार हुआ। सेलेना निक के म्यूजिक वीडियो ‘Burnin’ Up’ का हिस्सा थीं। साल 2011, मई में जोनस को ऑस्ट्रेलिन सिंगर डेल्टा गुडरेम से प्यार हुआ। 10 महीने मुश्किल से चला यह रिश्ता साल 2012 फरवरी में खत्म हो चुका था। डेल्टा भी उम्र में निक से करीब 8 साल बड़ी थीं।

निक जोनास को 14 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार, 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से रचाई है शादी! 11 निक जोनास को 14 साल की उम्र में हुआ था पहला प्यार, 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से रचाई है शादी! 12

साल 2013 में निक को फैशन जगत की पॉप्युलर मॉडल ओलिविया कल्पो से प्यार हुआ। हालांकि दो साल तक यह रिश्ता चला और साल 2015 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद फाइनली निक की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा की एंट्री हुई। प्रियंका को निक ने ग्रीस में प्रपोज़ किया था।निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी साल 2018 के सबसे चर्चित टॉपिक्स में से एक रही। इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबर के सामने आने के कुछ समय बाद ही दोनों के सगाई करने की खबर सामने आई और कुछ ही महीनों बाद दोनों ने शादी कर ली।