सुशांत के दोस्त युवराज का खुलासा ‘बड़े लोगों के साथ ड्रग्स न लिया जाए तो नहीं मिलता फिल्मों में काम’!

0
4

 

 

दोस्तों सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सामने आया ड्रग कनेक्शन होने की खबरे सामने आ रही है। सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की ड्रग के लेन-देन में गिरफ्तारी हो चुकी है। उनके बाद अब कई स्टार्स की ड्रग पोल खुल रही है। हाल ही में प्रोडयूसर और सुशांत के दोस्त युवराज ने ड्रग्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत के दोस्त युवराज का खुलासा 'बड़े लोगों के साथ ड्रग्स न लिया जाए तो नहीं मिलता फिल्मों में काम'! 7

बता दे की युवराज ने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे या नहीं। मैं सुशांत को सिर्फ काम के तौर पर जानता था। हम दोनों ने करीब तीन साल तक ऑडियंस दिए। स्ट्रगल के दिनों में हम एक दूसरे को जानने लगे। धीरे-धीरे हमारी दोस्ती हो गई। जहां तक मैं सुशांत को जानता हूं, वो काफी मेहनती और संघर्षी थे।

सुशांत के दोस्त युवराज का खुलासा 'बड़े लोगों के साथ ड्रग्स न लिया जाए तो नहीं मिलता फिल्मों में काम'! 8

मेरा मानना है कि सुशांत के लिए ऐसी बाते करना ठीक नहीं हैं. लेकिन जो लोग उनके ज्यादा करीब थे वो शायद उन्हें और भी अच्छे से जानते हों। ड्रग्स के इस्तेमाल पर सुशांत के दोस्त ने कहा , इंडस्ट्री में ड्रग्स का बहुत ज्यादा चलन है। बडे स्टार्स बड़ी पार्टियों में अधिक मात्रा में ड्रग्स का सेवन करते हैं। अगर बड़े लोगों के साथ ड्रग न लिया जाए तो वो आपको फिल्मों में काम करने का मौका नहीं देते।

सुशांत के दोस्त युवराज का खुलासा 'बड़े लोगों के साथ ड्रग्स न लिया जाए तो नहीं मिलता फिल्मों में काम'! 9

ड्रग के सर्कल में नहीं आते तो आउटकास्ट करेंगे, आपके टार्गेट को नीचा करेंगे और आपको नीचा दिखाया जाता है। सुशांत को भी ये सब फेस करना पड़ रहा था और मैं भी यही कर रहा हूं। इसी वजह से मेरे हाथ से तीन चार फिल्में निकल गई और वो फिल्म स्टार्स किड्स के हाथ लग गईं।