सारा के सपोर्ट में आये फिल्म निर्माता संजय गुप्ता, भड़कते हुए बोले- शर्म करो वो भी किसी की बेटी है!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में गिरफ्तार हो चुकी है। रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से तीन लोगों के नाम लिए जो ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हैं। इसमें रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा शामिल हैं।

सारा के सपोर्ट में आये फिल्म निर्माता संजय गुप्ता, भड़कते हुए बोले- शर्म करो वो भी किसी की बेटी है! 11

सारा के सपोर्ट में आये फिल्म निर्माता संजय गुप्ता, भड़कते हुए बोले- शर्म करो वो भी किसी की बेटी है! 12

बता दे की इस मामले में सारा अली खान को सोशल साइट पर ट्रोल करने लगे। सारा के कई वीडियो भी सोशल साइट पर वायरल हुए। वहीं जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर सामने आई, फिल्म काबिल के डारेक्टर सारा अली खान के सपोर्ट में उतरे।संजय गुप्ता ने फेक न्यूज पर आपत्ति जताते हुए कई सवाल खड़े किए।

सारा के सपोर्ट में आये फिल्म निर्माता संजय गुप्ता, भड़कते हुए बोले- शर्म करो वो भी किसी की बेटी है! 13

सारा के सपोर्ट में आये फिल्म निर्माता संजय गुप्ता, भड़कते हुए बोले- शर्म करो वो भी किसी की बेटी है! 14

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘सारा अली खान भी किसी की बेटी हैं, जैसे आप हैं और मेरी अपनी बेटी है। क्या आप लोगों के अंदर कोई शर्म नहीं बची है। एक युवा लड़की का आप सभी मिलकर करियर खराब कर रहे हैं।’ संजय गुप्ता को कई लोगों ने ट्विटर पर सपोर्ट किया। उनका साथ दिया।

सारा के सपोर्ट में आये फिल्म निर्माता संजय गुप्ता, भड़कते हुए बोले- शर्म करो वो भी किसी की बेटी है! 15

बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती नेकरीब 20 पेज की स्टेटमेंट दी है जिसमें उन्होंने सुशांत संग जिन सेलेब्स ने ड्रग्स का सेवन किया उनके नाम लिखे हैं। रिया का यह भी कहना है कि सुशांत के फार्महाउस पर पार्टीज की जाती थीं, जहां ड्रग्स सप्लाई होती थी। सुशांत को एक टॉप फिल्ममेकर ने ड्रग्स से रू-ब-रू कराया था।