उर्मिला के आरोप पर कंगना ने दिया जवाब, अभिनेत्री को बताया सॉफ्ट पोर्न स्टार!

0
36

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। बीते दिनों जब कंगना बीएमसी ने एक्ट्रेस के ऑफिस की तोड़फोड़ की थी। जिसके बाद कंगना के लिए ऐसी हरकत पर कई लोगों ने नाराजगी जताई तो कईयों ने उनके खिलाफ भी टिप्पणी की। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बीएमसी की कार्रवाई और उर्मिला मातोंडकर पर अपना निशाना साधा है।

उर्मिला के आरोप पर कंगना ने दिया जवाब, अभिनेत्री को बताया सॉफ्ट पोर्न स्टार! 7

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने अपने ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई पर दुख जताते हुए कहा, ”जब यह घटना हुई तो उन्‍हें लगा कि उनका रेप हुआ है। आपका घर आपकी बॉडी का इमोशनल एक्‍सटेंशन होता है। मैंने अपने वकील को बुलाया क्‍योंकि बीएमसी ने मुझे समय नहीं दिया। उन्‍होंने मेरे घर का ताला तोड़ा। मेरा घर तोड़े जाने के बाद लगा कि मेरा रेप हुआ। उन लोगों को अधिकार नहीं है कि वे मेरी पर्सनल चीजों को तोड़ें। उन्‍होंने मेरा पुराना सोफा, पुराना झूमर, स्‍पीकर्स, सब तोड़ दिया। मैं मुआवजे की मांग करूंगी।”

उर्मिला के आरोप पर कंगना ने दिया जवाब, अभिनेत्री को बताया सॉफ्ट पोर्न स्टार! 8

कंगना ने कहा कि मैंने ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया और मैं डरी हुई थी, इसलिए मैंने केंद्र से सिक्‍यॉरिटी की मांग की। मैंने मराठियों के बारे में कुछ नहीं कहा। पॉलिटिकल पार्टियों ने इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ लोगों के साथ हाथ मिला लिया। अगर मुझे सिक्योरिटी न मिलती तो साधुओं की तरह मैं भी मार दी जाती। साथ ही कंगना ने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को भी अपने निशाने में लिया। जब उर्मिला ने कंगना को कहा था कि वो बीजेपी का टिकट चाहती हैं।

उर्मिला के आरोप पर कंगना ने दिया जवाब, अभिनेत्री को बताया सॉफ्ट पोर्न स्टार! 9

इस सवाल के जवाब में कंगना कहा, ”मुझे टिकट के लिए ज्‍यादा काम नहीं करना पड़ेगा, वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। वह अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।” अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कंगना ने कहा, ”जब मैं 15 की थी तो मैने घर छोड़ दिया था और खुद की जिम्मेवारी उठाई। 2019 में अकेले मूवी माफिया के खिलाफ लड़ी। मीडिया के एक वर्ग और बॉलिवुड ने सुशांत और सारा का ब्रेकअप कराया। इस सुसाइड गैंग ने मुझे भी टार्गेट करने की कोशिश की।”