बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में रविकिशन के सपोर्ट में आये भोजपुरी सितारे, जया बच्चन पर साधा निशाना!

0
38

दोस्तों जाने माने अभिनेता और सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन को लेकर सरकार से मदद मांगी थी। इसके बाद से ही ये मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को रवि किशन के बयान के बाद सपा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन पर पलटवार किया था। जया बच्चन ने कंगना के एक ट्वीट को लेकर (जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को गटर बताया था) उन्हें फटकार लगाई।

बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में रविकिशन के सपोर्ट में आये भोजपुरी सितारे, जया बच्चन पर साधा निशाना! 9

वहीं रवि किशन के लिए उन्होंने कहा कि, ‘मैं वास्तव में शर्मिंदा हूं कि एक लोकसभा सांसद ने फिल्म उद्योग के खिलाफ बात की। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’ अब भोजपुरी सितारों ने इस मामले में रवि किशन का समर्थन किया है। वहीं रवि किशन को आड़े हाथों लिए जाने पर अब भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में रविकिशन के सपोर्ट में आये भोजपुरी सितारे, जया बच्चन पर साधा निशाना! 10

बता दे की भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव जिन्हें निरहुआ के नाम से जाना जाता है। उन्होंने रवि किशन के समर्थन में ट्वीट किया। निरहुआ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘गोरखपुर के माननीय सांसद बड़े भैया रवि किशन जी ने कुछ गलत नहीं बोला, कुछ लोगों को इतनी मिर्ची क्यों लग रही है ?’

बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में रविकिशन के सपोर्ट में आये भोजपुरी सितारे, जया बच्चन पर साधा निशाना! 11

तो वहीं भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा, ‘जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं कर रहे… उस थाली को साफ रखना चाहते हैं ताकि आने वाली पीढ़ी भी स्वच्छ थाली में खा सके।’

बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में रविकिशन के सपोर्ट में आये भोजपुरी सितारे, जया बच्चन पर साधा निशाना! 12

बता दें कि इस मामले को लेकर बॉलीवुड पूरी तरह से जया बच्चन के सपोर्ट में नजर आ रहा है। अनुराग कश्यप, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, हेमा मालिनी जैसे सितारे जया बच्चन का समर्थन कर रहे हैं। ये मामला सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद हुई रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से गरमाया हुआ है।