बॉलीवुड के बाद अब आईपीएल तक पहुंचा नेपोटिज्म, फैंस के निशाने पर आए सचिन के बेटे अर्जुन!

0
932

दोस्तों आईपीएल का 13वां सीजन जल्द ही यूएई में शुरू होने वाला है। सभी फ्रेंचाइजी टीमों के खिलाड़ी जी जान से प्रैक्टिस कर रहे हैं। मैदान से लेकर ड्रेसिंग रूम। बीच से लेकर स्विमिंग पूल तक में उनकी मौजूदगी नजर आ रही है। मुंबई इंडियंस की टीम अपने रिकॉर्ड पांचवें खिताब के लिए तैयारियों में जुटी हैं। टीम पिछले महीने के अंत में यूएई पहुंची थी। होटल में क्वारंटीन रहने के बाद टीम का प्रैक्टिस सेशन भी शुरू हो चुका है।

बॉलीवुड के बाद अब आईपीएल तक पहुंचा नेपोटिज्म, फैंस के निशाने पर आए सचिन के बेटे अर्जुन! 7 बॉलीवुड के बाद अब आईपीएल तक पहुंचा नेपोटिज्म, फैंस के निशाने पर आए सचिन के बेटे अर्जुन! 8बता दे की प्रैक्टिस सेशन के बाद रविवार को टीम का रेस्ट डे था जिसमें खिलाड़ी पूल में समय बिताते नजर आए। वायरल हो रही इन फोटो में मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस के साथ देखकर फैंस हैरान रह गए। वही ट्विटर पर ‘नेपोटिज्म’ को लेकर अर्जुन को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

बॉलीवुड के बाद अब आईपीएल तक पहुंचा नेपोटिज्म, फैंस के निशाने पर आए सचिन के बेटे अर्जुन! 9

बता दें कि आईपीएल की डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस इस बार अपने 5वें खिताब की तैयारी जमकर कर रही है। मुंबई की टीम अपने साथ नेट बोलरों को भी यूएई ले गई है, जो वहां उनकी टीम के बल्लेबाजों को बैटिंग प्रैक्टिस में सहयोग करेंगे। वही दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस आइपीेेएल 2020 के ओपनिंग मैच में तीन बार की चैंपियन सीएसके से भिड़ेगी। मुंबई इंडियंस मौजूदा आइपीएल चैंपियन है और पिछले साल सीेएसके को एक रन से हराकर चौथी बार चैंपियन बनी थी।