एक्ट्रेस अंकिता के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा- “जल्दी ठीक हो जाइए पा”

0
28

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत की मौत के बाद से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे काफी चर्चाओं में बनी हुई, वही एक बार फिर वे चर्चा में है लेकिन इस बार वे किसी और वजह से चर्चा में है, हाल ही में खबर सामने आई है। अंकिता के पिता शशिकांत लोखंडे हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है।

एक्ट्रेस अंकिता के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा- "जल्दी ठीक हो जाइए पा" 7

अंकिता आने अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘जल्दी ठीक हो जाइये पा’ शेयर फोटो में एक्ट्रेस के पिता बैड पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं।लेकिन अभी तक ये पता नही लगा है कि अंकिता के पिता हॉस्पिटल में एडमिट क्यों हैं।

एक्ट्रेस अंकिता के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा- "जल्दी ठीक हो जाइए पा" 8

बता दे की सुशांत के परिवार का अंकिता समर्थन करती है और एक्ट्रेस का मानना है कि रिया सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार है। एक्ट्रेस पहले ही एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत से टूट चुकी थी। अब और मुसीबत उनकी जिंदगी में आ गई।अंकिता इन दिनों सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है।

एक्ट्रेस अंकिता के पिता अस्पताल में हुए भर्ती, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर लिखा- "जल्दी ठीक हो जाइए पा" 9

सुशांत की मृत्यु के तीन महीने पूरे होने पर एक्ट्रेस ने ट्वीव कर लिखा था, ‘समय तेजी से उड़ रहा है। जीवन अपनी गति से चलता रहता है। लेकिन कुछ यादें हमारे प्यारे लोगों को कभी नहीं भूला सकती हैं। आप हमेशा हमारे विचारों में बने रहेंगे सुशांत। # Justice4SSRIsGlobalDemand #itsalready3monthstoday @shwetasinghkirt @vikirti @jainvick’