मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का हुआ निधन, घर के बाथरूम में मृत अवस्था पाई गई!

0
61

दोस्तों साल 2020 फिल्म जगत के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है, इस साल में फिल्म इंडस्ट्री ने कई सितारों को खो दिया है।  फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। इंडस्ट्री की प्रख्यात फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन हो गया है। शरबरी गुरूवार की रात अपने कोलकाला स्थित निवास पर मृत पाई गई हैं।

मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का हुआ निधन, घर के बाथरूम में मृत अवस्था पाई गई! 7

बता दे की उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।  शरबरी उनके घर में बाथरूम में बरामद किया गया। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि शरबरी की मौत किस वजह से हुई है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, रात को करीब सवा बारह के आसपास शरबरी की डेड बॉडी को बाथरूम से बरामद किया गया। शरबरी की मौत की जानकारी मिलते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का हुआ निधन, घर के बाथरूम में मृत अवस्था पाई गई! 8 मशहूर फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का हुआ निधन, घर के बाथरूम में मृत अवस्था पाई गई! 9

शरबरी के परिवार का कहना है उन्हें आखिरी बार मंगलवार रात डिनर करते हुए देखा गया था। इसके बाद से ही उन्होंने किसी से बात नहीं की।रिपोर्ट्स की माने तो शरबरी की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है। लेकिन उनके परिवार वालों का कहना है कि वो बिल्कुल ठीक थीं और ऐसी कोई भी बात नहीं थी। बता दें शरबरी फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर फैशन डिजाइनर थीं। उन्हें सबसे ज्यादा मर्दों के एथनिक वियर डिजाइंस के लिए जाना जाता था।