पायल घोष ने लगाया अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप, पीएम से लगाई मदद की गुहार!

0
118

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। वहीं अब एक बार फिर से वो जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप आरोप लगा कर सभी को हैरानी में डाल दिया हैं।  उस अभिनेत्री का नाम पायल घोष है। बता दे की एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ ट्विट करते हुए उनपर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा पायल ने इस खुलासे के बाद अपनी सुरक्षा को भी खतरा बताया और पीएम से न्याय की अपील की है।

पायल घोष ने लगाया अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप, पीएम से लगाई मदद की गुहार! 7

बता दे की अभिनेत्री पायल घोष ने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अनुराग कश्यप ने मेरे साथ  जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया’। पायल ने पीएम मोदी और पीएओ के ट्विटर एकाउंट पर टैग करते हुए आगे लिखा- ‘कृप्या इस पर एक्शन लें और देश को दिखाए इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। प्लीज मेरी मदद कीजिए’।

पायल घोष ने लगाया अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप, पीएम से लगाई मदद की गुहार! 8

अपने इस ट्वीट के साथ एक्ट्रेस ने एक तेलुगु न्यूज चैनल का लिंक भी शेयर किया है। इस चैनल पर पायल का एक वीडियो चलाया जा रहा है। इस वीडियो में पायल अंग्रेजी में बात करते हुए अनुराग कश्यप पर ना सिर्फ यौन शोषण के आरोप लगा रही हैं, बल्कि ये भी बता रही हैं कि अनुराग ने उनसे कई भद्दी बातें भी कही थीं। जिस पर पायल ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि- ‘मैं ऐसी बातों से असहज महसूस कर रही हूं’।

पायल घोष ने लगाया अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप, पीएम से लगाई मदद की गुहार! 9

एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। हर कोई इस मामले में सच जानना चाहता है। वहीं इस एक्ट्रेस का ट्वीट ताबड़तोड़ रीट्वीट भी किया जा रहा है। फ़िलहाल तो इस ट्वीट पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।