अनुराग कश्यप को रवि किशन ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले-मैं शिव भक्त हूं और इसलिए मैं उनका नाम जपता हूँ!

0
5

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में चल रही ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस बढ़ती ही जा रही है। वहीं इस बहस में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप भी कूद गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ड्रग्स के मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखी थी। वहीं इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यूज के दौरान अभिनेता से एमपी बने रवि किशन पर हमला बोल दिया। अनुराग कश्यप ने रवि किशन पर गांजे के इस्तेमाल का आरोप लगाया था।

अनुराग कश्यप को रवि किशन ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले-मैं शिव भक्त हूं और इसलिए मैं उनका नाम जपता हूँ! 7

अनुराग कश्यप ने ये भी कहा कि वो ‘स्मोकिंग अप’ के लिए रवि किशन को जज नहीं करेंगे। अनुराग कश्यप ने फ़ाय डिसूज़ा से बातचीत के दौरान कहा पूरे मामले पर रवि किशन के स्टैंड ने उन्हें गुस्सा दिला दिया। उन्होंने कहा कि- ‘रवि किशन ने मेरी पिछली फिल्म मुक्काबाज में काम किया था। वो अपना दिन जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शंभू बोलकर शुरू करते हैं। अपनी जिंदगी के लंबे समय तक वो ऐसे शख्स रहे हैं, जिन्होंने वीड का इस्तेमाल किया है। ये जिंदगी है, हर कोई ये जानता है। अब जब वो मंत्री बन गए हैं तो उन्होंने साफ रहने के लिए छोड़ दिया होगा’।

अनुराग कश्यप को रवि किशन ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले-मैं शिव भक्त हूं और इसलिए मैं उनका नाम जपता हूँ! 8

वही अनुराग के इस बयान पर रवि किशन ने पलटवार करते हुए उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है। रवि किशन ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप को जवाब दिया है। उन्होंने कहा- ‘मैंने अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं की थी। ये किसी से छिपा नहीं है कि मैं शिव भक्त हूं और इसलिए मैं उनका नाम जपता रहता हैं। मैं बहुत दुखी हूं कि वो ड्रग्स से जंग से मुद्दे पर मेरा सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि मैं ‘स्मोक्ड अप’ हूं और अब मैं क्लीन हूं क्योंकि मैं मंत्री हूं जोकि मैं नहीं हूं’।

अनुराग कश्यप को रवि किशन ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोले-मैं शिव भक्त हूं और इसलिए मैं उनका नाम जपता हूँ! 9

बता दें कि कुछ समय पहले ही रवि किशन ने लोकसभा में बोलते हुए सुशांत सिंह राजपूत केस में नसीबी की कार्रवाई और ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किए जाने के कदम की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि- ‘हम जानते हैं कि ड्रग्स की तस्करी और ड्रग्स की लत बढ़ती जा रही है। इस साजिश में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं।ड्रग्स चीन और पाकिस्तान से आता है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री भी इससे ग्रस्त है। सरकार को पड़ोसी देशों की या साजिश रोकनी चाहिए’।