कन्नड़ अभिनेत्रियां रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी 24 सितंबर तक रहेंगी जेल में, ड्रग्स की सप्लाई और इस्तेमाल का लगा आरोप!

0
37

दोस्तोंबता दें कि सेंडलवुड ड्रग रैकेट केस में 4 सितंबर को रागिनी को गिरफ्तार किया गया था। कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी 24 सितंबर तक केंद्रीय जेल में ही रहेंगी। 24 सितंबर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। इससे इतना तो साफ है कि दोनों को अभी कुछ दिन और जेल में ही बिताने होंगे। ड्रग्स की सप्लाई, इस्तेमाल और खरीद फरोख्त के मामले में दोनों अभिनेत्रियों को गिरफ्तार किया गया है। रागिनी को केंद्रीय अपराध शाखा ने 4 सितंबर को वहीं संजना को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था।

कन्नड़ अभिनेत्रियां रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी 24 सितंबर तक रहेंगी जेल में, ड्रग्स की सप्लाई और इस्तेमाल का लगा आरोप! 7

दोनों अभिनेत्रियों ने पिछले सप्ताह जमानत की याचिका दाखिल की थी। कोर्ट ने सुनवाई 24 सितंबर के लिए टाल दी है। संजना कैदी नंबर 6833 हैं तो वहीं रागिनी द्विवेदी कैदी नंबर 6604 हैं। मादक पदार्थों के मामले में कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता दिगंत मनचले और अभिनेत्री ऐन्द्रिता से भी पूछताछ हुई थी।

कन्नड़ अभिनेत्रियां रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी 24 सितंबर तक रहेंगी जेल में, ड्रग्स की सप्लाई और इस्तेमाल का लगा आरोप! 8

सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा भी बेंगलुरु पुलिस के शिकंजे में फंस गए हैं।मादक पदार्थों के मामले में पुलिस ने पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा के बंगले पर छापेमारी की थी। सीसीबी ने अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी समेत सात अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। रागिनी समेत बाकी लोगों को परप्पन अग्रहारा केंद्रीय जेल में हैं।

कन्नड़ अभिनेत्रियां रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी 24 सितंबर तक रहेंगी जेल में, ड्रग्स की सप्लाई और इस्तेमाल का लगा आरोप! 9

इस केस में सीसीबी ने 12 लोगों को आरोपी बनाया है। जिसमें से सात लोग- रागिनी, संजना, विरेन खन्ना, रविशंकर, नियाज, राहुल, प्रतीक शेट्टी, लूम पेपर को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इस मामले में कम से कम सात और लोगों की तलाश की जा रही है। लूम अफ्रीकन ड्रग पैडलर है। इन सभी पर फार्महाउस पर होने वाली पार्टीज और कंसर्ट्स में ड्रग्स लेने का आरोप है।