जल्द हो सकती है दीपिका पादुकोण से पूछताछ, एक्ट्रेस की मैनेजर को एनसीबी ने पूछताछ को बुलाया आज!

0
63

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने लोगो से पूछताछ की है वही जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने आज करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है।

जल्द हो सकती है दीपिका पादुकोण से पूछताछ, एक्ट्रेस की मैनेजर को एनसीबी ने पूछताछ को बुलाया आज! 7

सूत्रों के मुताबिक, दीपिका से भी इसी हफ्ते सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स की बातचीत का चैट वायरल हुआ है। वहीं रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जाया साहा से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही है।दीपिका की मैनेजर करिश्मा और रिया की मैनेजर जया साहा एक ही मैनेजमेंट कंपनी में काम करती हैं। ये कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। करिश्मा, जया की जूनियर हैं।

जल्द हो सकती है दीपिका पादुकोण से पूछताछ, एक्ट्रेस की मैनेजर को एनसीबी ने पूछताछ को बुलाया आज! 8

बता दे की एनसीबी ने आज फिर जया साहा को पूछताछ के लिए बुलाया है। सोमवार को उनसे 4 घंटे सवाल-जवाब किए गए थे। करिश्मा और जया के अलावा आज सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी और क्वान के डायरेक्टर ध्रुव से भी पूछताछ की जाएगी।

जल्द हो सकती है दीपिका पादुकोण से पूछताछ, एक्ट्रेस की मैनेजर को एनसीबी ने पूछताछ को बुलाया आज! 9

आपको बता दे की ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। वे 9 सितंबर से भायखला जेल में हैं। कस्टडी आज खत्म हो रही है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया की कोर्ट में पेशी होगी। उनके वकील सतीश मानशिंदे एक बार फिर जमानत की कोशिश करेंगे। इससे पहले 2 बार अर्जी खारिज हो चुकी है। एनसीबी को रिया से पूछताछ में अहम जानकारियां मिली हैं। सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स केस में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत कई सेलेब्रिटीज के नाम लिए हैं। जांच एजेंसी ने जिन 20 लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ मेंबर और कई ड्रग पैडलर शामिल हैं।