अनुराग कश्यप विवाद में अपना नाम आने पर भड़की हुमा कुरैशी, ट्वीट कर अभिनेत्री ने कही ये बात!

0
21

दोस्तों फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष द्वारा अभिनेत्री हुमा कुरैशी का नाम लिए जाने के बाद हुमा ने मंगलवार दोपहर को अपना एक बयान जारी किया। पायल ने अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। आरोप लगाते समय पायल ने कई एक्ट्रेसेस का नाम भी लिया है। पायल के इस बयान एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के लेकर प्रेस रिलीज जारी कर चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है और अनुराग कश्यप को सपोर्ट किया है।

अनुराग कश्यप विवाद में अपना नाम आने पर भड़की हुमा कुरैशी,  ट्वीट कर अभिनेत्री ने कही ये बात! 7 अनुराग कश्यप विवाद में अपना नाम आने पर भड़की हुमा कुरैशी,  ट्वीट कर अभिनेत्री ने कही ये बात! 8

ट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ”मैंने और अनुराग ने 2012-13 में साथ काम किया था। वह अच्छे दोस्त और टैलंटेड डायरेक्टर हैं। मेरे व्यक्तिगत अनुभव और मेरी जानकारी में उन्होंने मुझसे या किसी और के साथ कभी गलत व्यवहार नहीं किया। हालांकि जो भी ये दावा करता है कि उसके साथ गलत हुआ उसे अथॉरिटीज, पुलिस और न्यायालय में रिपोर्ट करनी चाहिए। मैंने अब तक कॉमेंट नहीं किया क्योंकि मैं सोशल मीडिया के झगड़ों और मीडिया ट्रायल्स में यकीन नहीं रखती।”

अनुराग कश्यप विवाद में अपना नाम आने पर भड़की हुमा कुरैशी,  ट्वीट कर अभिनेत्री ने कही ये बात! 9

हुमा ने आगे लिखा, ”मुझे इन सब में घसीटे जाने पर वाकई गुस्सा आता है। मुझे सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि उन हर उस औरत के लिए गुस्सा आता है जिसे सालों की मेहनत और संघर्ष के बाद वर्कप्लेस पर इतने आधारहीन और घटिया आरोपों में घसीटा जाता है। प्लीज इन सब बातों से दूर रहिए। महिला और पुरुष दोनों की साथ में जिम्मेदारी है कि #MeToo की पवित्रता बनाकर रखें।” बता दें इससे पहले भी कई स्टार्स अनुराग के सपोर्ट में आ चुके हैं। इसके अलावा अनुराग की दोनों एक्स वाइफ आरती बजाज और कल्कि कोचलिन भी सपोर्ट में आ चुकी है।