ड्रग मामले पर एक्टर विवियन डिसेना का सामने आया बयान, बोले-सिस्टम को पूरी तरह खत्म करना चाहिए’!

0
27

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही इंडस्ट्री में ड्रग्स के मामले का बड़ा खुलासा हुआ है। एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिए जाने के बाद से ही सारा अली खान, रकुल प्रीत और अब दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड के कई बड़े लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। अब इस मामले में शक्ति अस्तित्व के एहसास की एक्टर विवियन डिसेना का बयान सामने आया है। उनका मानना है कि ड्रग सिस्टम को पूरी तरह से खत्म किया जाना चाहिए।

ड्रग मामले पर एक्टर विवियन डिसेना का सामने आया बयान, बोले-सिस्टम को पूरी तरह खत्म करना चाहिए'! 7

इंडस्ट्री में चल रहे ड्रग मामले पर विवियन ने से बातचीत में कहा, ‘ड्रग का सेवन करना एक बुरा एडिक्शन है और किसी को भी इसे बढ़ावा नहीं देना चाहिए। हम क्यों अपने समाज के ड्रग पैडलर्स को नहीं ढूंढ सकते और इनके सिस्टम को पूरी तरह खत्म क्यों नहीं करते। ड्रग एडिक्शन एक ऐसी चीज है जो अकेलेपन और असफल होने से होता है। लगातार ड्रग इस्तेमाल करने से नकली खुशियों का एहसास होता है’।

ड्रग मामले पर एक्टर विवियन डिसेना का सामने आया बयान, बोले-सिस्टम को पूरी तरह खत्म करना चाहिए'! 8 ड्रग मामले पर एक्टर विवियन डिसेना का सामने आया बयान, बोले-सिस्टम को पूरी तरह खत्म करना चाहिए'! 9

इंडस्ट्री में जारी पक्षपात और नेपोटिज्म की बहस पर विवियन का मानना है कि हर किसी को अपनी एनर्जी नेगेटिविटी में बर्बाद करने के बजाय सिर्फ पॉजिटिव चीजों में ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कभी फिल्म ऑफर की तरफ ध्यान नहीं दिया, क्योंकि उनके लिए दोनों ही मीडियम एक जैसे हैं। एक्टर ने कहा, ‘अगर बॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री से बड़ा है तो एक्टर प्रमोशन के लिए टीवी शोज में क्यों आते हैं’। विवियन टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक हैं। ‘मधुबाला- एक इश्क, एक जुनून’, ‘प्यार की ये एक कहानी’ और ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ शो में नजर आ चुके विवियन इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।