बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच से खुश हुई रवीना टंडन, बोली-‘सफाई का वक्त आ गया है’!

0
21

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है। इस मामले में जहां कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम सामने आया है। जिसके बाद बॉलीवुड से ही रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, नम्रता शिरोडकर और दीया मिर्जा का नाम भी सामने आया है। हालांकि दीया ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया है। तो वहीं एक अभिनेत्री ऐसी भी हैं जो इससे काफी खुश नजर आ रही हैं जिनका नाम रवीना टंडन है।

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच से खुश हुई रवीना टंडन, बोली-'सफाई का वक्त आ गया है'! 7

बता दे की 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वो अक्सर कई मुद्दों को लेकर अपनी राय देती रहती हैं। वहीं अब हाल ही में रवीना ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर हो रहे खुलासे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रवीना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने इस बारे में अपनी खुशी जाहिर की है।

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच से खुश हुई रवीना टंडन, बोली-'सफाई का वक्त आ गया है'! 8

बता दे की अभिनेत्री रवीना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अब सफाई का वक्त आ गया है। इस कदम का स्वागत करती हूं। इससे हमारी आने वाली पीढ़ी की मदद होगी। शुरुआत यहीं से करें, धीरे-धीरे सभी सेक्टर्स की ओर बढ़ें। इसे जड़ से उखाड़ फेंकें। इसका उपयोग करने वाले, डीलर्स/सप्लायर्स सभी दोषियों को सजा दें। उन बड़े लोगों को सबक सिखाएं, जो आंख बंद कर लोगों को बर्बाद कर रहे हैं।’

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच से खुश हुई रवीना टंडन, बोली-'सफाई का वक्त आ गया है'! 9

बता दे की अभिनेत्री रवीना टंडन ही नहीं बल्कि उनकी ही तरह कई और भी सितारे हैं जो इस बात पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। अभिनेत्री कंगना रणौत तो लगातार इसे लेकर कई खुलासे भी कर रही हैं। हालांकि कई सेलेब्स का कहना ये भी है कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को गलत साबित नहीं किया जा सकता।