टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुई कोविड-19 पॉजिटिव , 1 अक्टूबर तक खुद को रखेंगी होम क्वारंटीन!

0
26

दोस्तों देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। महाराष्ट्र इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है। सपनो का शहर मुंबई में बॉलीवुड और  टीवी जगत के सितारे भी इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं। पिछले कुछ महीनो में टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें पार्थ समथान, हिमानी शिवपुरी, श्रेणु पारिख, सारा खान, राजेश खट्टर, राजेश्वरी सचदेव और सचिन त्यागी सहित कई अन्य के नाम शामिल हैं। हाल ही में खबर है कि टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुई कोविड-19 पॉजिटिव , 1 अक्टूबर तक खुद को रखेंगी होम क्वारंटीन! 7

बता दे की टीवी जगत के शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नज़र आ रही अभिनेत्री श्वेता तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। खबरों के मुताबिक कुछ दिनों से श्वेता की तबीयत ठीक नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट कराया था। इसके बाद से ही श्वेता की कोई खबर नहीं है। वहीं अब श्वेता ने खुद इस बारे में बता दिया है कि वो कोविड- 19 पॉजिटिव हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो 1 अक्तूबर तक घर पर ही क्वारंटीन रहेंगी।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुई कोविड-19 पॉजिटिव , 1 अक्टूबर तक खुद को रखेंगी होम क्वारंटीन! 8

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुई कोविड-19 पॉजिटिव , 1 अक्टूबर तक खुद को रखेंगी होम क्वारंटीन! 9

बता दे की श्वेता को ‘मेरे डैड की दुल्हन’ धारावाहिक में नज़र आ रही है। श्वेता 90 के दशक में आने वाले धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर फेमस हुई थीं। इसके अलावा श्वेता कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।