एनसीबी की कार्रवाई पर नगमा ने उठाए सवाल, बोली- ‘कंगना को अब तक क्यों नहीं भेजा समन’!

0
28

दोस्तों बॉलीवुड में ड्रग एंगल सामने आने के बाद मुद्दा काफी उलझता जा रहा है। अब तक दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत और सारा अली खान जैसी कई नामी हस्तियां ड्रग मामले में समन भेजा गया हैं। इन सब के बाद पूरा बॉलीवुड दो गुटों में बंटा हुआ नजर आ रहा है। कोई सच्चाई को सामने लाने की कोशिश कर रहा है कोई ड्रग का नाम लेने वालों पर ही तंज कस रहा है।

एनसीबी की कार्रवाई पर नगमा ने उठाए सवाल, बोली- 'कंगना को अब तक क्यों नहीं भेजा समन'! 5

वही इसी बीच अब एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने एनसीबी कार्रवाई पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि एनसीबी ने कंगना रनौत को समन क्यों नहीं भेजा है? नगमा ने हाल ही में ट्विटर पर फोटो शेयर की, जिसमें एक तरफ कंगना, आईपीएस गुप्तेश्वर पांडे और दूसरी तरफ फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, दीपिका पादुकोण नज़र आ रहे हैं। फोटो में ये भी लिखा है कि अगला नंबर स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा और ऋचा चड्ढा का होगा।

हर वो शख्स जो भारत के लोगों को सपोर्ट करने के लिए इस व्यवस्था के खिलाफ बोलता है, स्टेप बाय स्टेप अगला नबंर उनका होगा। इसके कैप्शन में नगमा ने लिखा, ‘‘एनसीबी ने कंगना रनौत को समन क्यों नहीं भेजा है? जिन्होंने खुद ये स्वीकार किया है कि वो ड्रग्स लेती थीं। अगर वो लोग सिर्फ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर किसी एक्ट्रेसेस को समन भेज सकते हैं। एजेंसी मीडिया के साथ जांच को साझा कर बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस की छवि के साथ खिलवाड़ कर रही है’’।

एनसीबी की कार्रवाई पर नगमा ने उठाए सवाल, बोली- 'कंगना को अब तक क्यों नहीं भेजा समन'! 6

बता दें कंगना अब तक ड्रग रैकेट पर कई बार अपनी जुबान खोल चुकी हैं। एक बार उन्होंने खुद स्वीकार किया था कि जब नो इंडस्ट्री में आई थी तो उन्हें किसी ने जबरदस्ती ड्रग दिया था। इसके साथ ही कंगना ड्रग मामले में बड़े स्टार्स के नाम सामने आने के बाद उन पर तंज कस चुकी हैं।