वरिष्ठ वकील उज्जवल निकम बॉलीवुड ड्रग्स मामले पर बोले-अभी तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं, हीरो के नाम बाकि है!

0
104

दोस्तों बॉलीवुड में ड्रग का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। दीपिका पादुकोण और सारा अली खान समेत पांच बड़े नामों को समन एनसीबी ने समन भेजा है। इसके बाद हर कोई इस मामले में अपनी-अपनी राय दे रहा है। हाल ही में इसे लेकर वरिष्ठ वकील उज्जवल निकम ने अपनी बेबाक राय सामने रखी है। उज्जवल ने कहा है कि इस मामले में अभी तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं, बॉलीवुड के हीरो के नाम भी सामने आने अभी बाकी हैं।

वरिष्ठ वकील उज्जवल निकम बॉलीवुड ड्रग्स मामले पर बोले-अभी तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं, हीरो के नाम बाकि है! 5

बता दे की उज्जवल निकम ने कहा कि एनसीबी इस मामले में बहुत गंभीरता से जांच कर रही हैं, ऐसे में ये मुद्दा सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बनकर नहीं रहना चाहिए बल्कि हर किसी की हकीकत सामने आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये हसिस, गांजा और इन सबकी बाते कहा से सामने आ रही है।  वही उज्जवल ने आगे कहा,”दुबई में बैठे भाई लोगों की मदद से बॉलीवुड के कुछ लोग अपना रूतबा बनाते थे। बॉलीवुड वालों ये सोचने लगे की हमतक कोई पहुंच नहीं सकता।”

वरिष्ठ वकील उज्जवल निकम बॉलीवुड ड्रग्स मामले पर बोले-अभी तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं, हीरो के नाम बाकि है! 6

बता दें बीते ड्रग चैट में दीपिका का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने बीते बुधवार एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन भेजा था। दीपिका के अलावा रकुलप्रीत, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा को भी समन भेजा गया है। बता दें एनसीबी ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।