जया साहा ने ड्रग्स मामले में चार अभिनेताओं के नाम का किया खुलासा, एनसीबी कर सकती है पूछताछ!

0
158

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल जुड़ने के बाद धीरे- धीरे उसके तार बॉलीवुड के बड़े सितारों से जुड़ते नजर आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती और शौविक से शुरू हुई लिस्ट में अब कई बड़े सितारों का भी नाम शुमार हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने बुधवार को एनसीबी की पूछताछ में चार बड़े अभिनेताओं के नामों का खुलासा किया है। जया साहा से करीब चार घंटे की पूछताछ की गई थी। बताया जा रहा है कि इनमें से एक अभिनेता कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुका है।

जया साहा ने ड्रग्स मामले में चार अभिनेताओं के नाम का किया खुलासा, एनसीबी कर सकती है पूछताछ! 9

जया साहा ने ड्रग्स मामले में चार अभिनेताओं के नाम का किया खुलासा, एनसीबी कर सकती है पूछताछ! 10

खबरे है की एनसीबी जल्द ही इन चारों अभिनेताओं को समन दे सकती है। जया साहा से एनसीबी को कई अहम जानकारियां मिली हैं। जांच एजेंसी अभिनेताओं के घर छापेमारी भी कर सकती है। बुधवार को ही निर्माता मधु मंटेना से पूछताछ की गई थी। मधु मंटेना की एक चैट सामने आई थी जिसमें वो जया साहा से वीड मांग रहे थे। जवाब में जया साहा, मधु को कहती हैं कि वो उन्हें वीड भेज देंगी।

जया साहा ने ड्रग्स मामले में चार अभिनेताओं के नाम का किया खुलासा, एनसीबी कर सकती है पूछताछ! 11

जया साहा ने ड्रग्स मामले में चार अभिनेताओं के नाम का किया खुलासा, एनसीबी कर सकती है पूछताछ! 12

ड्रग्स एंगल में रकुल प्रीत सिंह का नाम भी सामने आया जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा। पहले तो अभिनेत्री की ओर से जवाब मिला कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है। हालांकि एनसीबी सूत्र का कहना था कि अभिनेत्री बहाना बना रही है। बाद में रकुल प्रीत ने समन रिसीव कर लिया। वही ड्रग्स केस में फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा भी एनसीबी के निशाने पर हैं। सिमोन एक सेलिब्रिटी डिजाइनर हैं। कई सितारों के साथ उनके अच्छे संबंध हैं। एनसीबी उनसे पूछताछ में दूसरे बड़े नामों को जानना चाहती है।