ड्रग चैट में नाम आने पर दीपिका पादुकोण ने दो लोगों को ठहराया जिम्मेदार!

0
90

दोस्तों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल आने के बाद से बॉलीवुड फिल्म जगत में अफरा तफरी मची हुई है। हाल ही में एनसीबी ने बुधवार को बताया कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को ड्रग्स वाले केस में पूछताछ के लिए समन भेजा जा चुका है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन भेजा। हालांकि, करिश्मा ने मंगलवार को बीमार होने का हवाला देते हुए शुक्रवार यानी 25 सितम्बर तक की मोहलत मांगी।

ड्रग चैट में नाम आने पर दीपिका पादुकोण ने दो लोगों को ठहराया जिम्मेदार! 7

ड्रग चैट में नाम आने पर दीपिका पादुकोण ने दो लोगों को ठहराया जिम्मेदार! 8

रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस ड्रग चैट के सामने आने का जिम्मेदार करिश्मा प्रकाश और टैलंट मैनेजर जया साहा को ठहराया है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपिका मुंबई में 12 सदस्यों की लीगल टीम के सम्पर्क में हैं और वीडियो कॉल के जरिए उनके आगे की कार्रवाई को लेकर बातचीत कर रही हैं, जिसमें उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह भी शामिल हैं।

ड्रग चैट में नाम आने पर दीपिका पादुकोण ने दो लोगों को ठहराया जिम्मेदार! 9

इस बीच दीपिका को 25 सितम्बर को एनसीबी ने हाजिर होने के लिए कहा है। उम्मीद की जा रही है कि दीपिका आज गुरुवार को मुंबई लौट सकती हैं। बताया जाता है कि दीपिका कुछ दिनों पहले ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा गई थीं। शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।