रकुलप्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा पहुंची एनसीबी गेस्‍टहाउस, डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद से भी होनी है पूछताछ!

0
74

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रही रिया चक्रवर्ती के ड्रग चैट्स में टैलंट मैनेजर जया साहा का नाम भी था। इसके बाद एनसीबी ने जया से कई राउंड पूछताछ की, जिसमें बॉलिवुड के बड़े ऐक्टर्स के नाम सामने आए। जया साहा पर इन ऐक्टर्स को ड्रग उपलब्ध कराने का भी आरोप है। अब तक सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, दीपिका पादुकोण और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम सामने आ चुके हैं।

रकुलप्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा पहुंची एनसीबी गेस्‍टहाउस, डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद से भी होनी है पूछताछ! 11

बता दे की नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है। रकुलप्रीत एनसीबी गेस्‍टहाउस पहुंच चुकी हैं। उनके साथ ही दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्षितिज प्रसाद से भी पूछताछ होनी है। एनसीबी सबसे पहले रकुलप्रीत से पूछताछ करेगी। उन्‍हें गुरुवार को ही पूछताछ के लिए आना था, लेकिन रकुलप्रीत की टीम ने कहा कि उन्‍हें समन नहीं मिला है। इसलिए वह अब शुक्रवार को पूछताछ के लिए पहुंच रही हैं। दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा से दोपहर बाद पूछताछ होनी है। सुशांत केस की जांच के लिए बनी नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो की एसआईटी टीम रकुलप्रीत से पूछताछ कर रही है। केपीएस मल्‍होत्रा इस पूछताछ को लीड कर रहे हैं।

रकुलप्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा पहुंची एनसीबी गेस्‍टहाउस, डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद से भी होनी है पूछताछ! 12 रकुलप्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा पहुंची एनसीबी गेस्‍टहाउस, डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद से भी होनी है पूछताछ! 13

बता दे की रकुलप्रीत सिंह करीब 10:30 बजे एनसीबी गेस्‍टहाउस पहुंच गई हैं। उनसे पूछताछ भी शुरू हो गई है। रकुलप्रीत सिंह को 11 बजे पूछताछ के लिए पहुंचना था, लेकिन वह समय से आधे घंटे पहले ही गेस्‍टहाउस पहुंच गईं।  वही दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश भी करीब 10:45 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी गेस्‍टहाउस पहुंच चुकी हैं। हालांकि, बताया जाता है कि करिश्‍मा से बाद में पूछताछ होगी। सबसे पहले एनसीबी की एसआईटी रकुलप्रीत से पूछताछ करेगी। इसके बाद करिश्‍मा से पूछताछ होगी। करिश्‍मा का नाम दीपिका पादुकोण के साथ ड्रग चैट में सामने आया है।

रकुलप्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा पहुंची एनसीबी गेस्‍टहाउस, डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद से भी होनी है पूछताछ! 14

धर्मा प्रोडक्‍शन के डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद के घर से नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने ड्रग्‍स बरामद किए हैं। एनसीबी की टीम अब उनसे पूछताछ कर रही है। क्ष‍ितिज को गुरुवार को ही पूछताछ के लिए समन भेजा गया था, जिसके बाद सुबह एनसीबी की एक टीम क्ष‍ितिज के घर पहुंची थी। वहां छापेमारी में उनके घर से ड्रग्‍स बरामद हुआ। एनसीबी की टीम क्ष‍ितिज को गेस्‍टहाउस लेकर आई है और अब उनसे पूछताछ हो रही है।

रकुलप्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा पहुंची एनसीबी गेस्‍टहाउस, डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद से भी होनी है पूछताछ! 15

बता दे की रकुलप्रीत से जाहिर तौर पर ड्रग्‍स कनेक्‍शन, रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजूपत से दोस्‍ती के बारे में सवाल किया जाएगा। रकुलप्रीत से एनसीबी यह भी जानना चाहेगी कि क्‍या उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स लिया है, यदि हां तो वह कहां से ड्रग्‍स खरीदती थीं। बॉलिवुड की ड्रग पार्टीज के बारे में रकुलप्रीत को कितनी जानकारी है। एक और दिलचस्‍प बात यह है कि रकुलप्रीत साउथ सिनेमा की बड़ी ऐक्‍ट्रेस हैं। सीसीबी पहले ही सैंडलवुड में ड्रग कनेक्‍शन की पड़ताल कर रही है, ऐसे में रकुलप्रीत से साउथ इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ड्रग रैकेट को लेकर भी सवाल किया जा सकता है।