जब ऐश्वर्या राय बच्चन को पहली बार एहसास हुआ कि अब वह शादीशुदा हैं, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन!

0
721

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने फिल्म जगत के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषके बच्चन के साथ की है, इन दोनों की जोड़ी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी।

जब ऐश्वर्या राय बच्चन को पहली बार एहसास हुआ कि अब वह शादीशुदा हैं, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन! 9

आपको बता दे की ऐश्वर्या रॉय ने अपनी शादी के बाद एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बाद का एक मज़ेदार किस्सा शेयर किया थी। रिपोर्ट के मुताबिक, एक न्यूज़ पोर्टल से बातचीत में ऐश्वर्या ने एक किस्सा बताया, जब उन्होंने हनीमून के लिए बोरा-बोरा की फ्लाइट पकड़ी थी। उन्होंने बताया की फ्लाइट पर चढ़ते ही क्रू ने उनका स्वागत करते हुए कहा, ‘वेलकम मिसेज बच्चन।’ ऐश्वर्या ने कहा, यह सुनते ही वह और अभिषेक एक-दूसरे की तरफ देखने लगे और वे जोर से हंसे। और तभी उन्हें लगा कि वह अब शादीशुदा हैं और मिसेज बच्चन बन चुकी हैं।

जब ऐश्वर्या राय बच्चन को पहली बार एहसास हुआ कि अब वह शादीशुदा हैं, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन! 10

अपनी खूबसूरत पत्नी की तारीफ में अभिषेक बच्चन ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने ऐश्वर्या के बारे में तब सुना था जब वह ऐक्टर बने भी नहीं थे। अभिषेक के मुताबिक, ऐश्वर्या की प्रतिष्ठा किसी दीवा की तरह थी। सबको यह लगता था जैसे वह आसमान में उड़ती हैं।’ अभिषेक ने कहा कि जो भी उन्हें जानता है उन्हें यह पता है कि वह कितनी वास्तविक और विनम्र हैं।

जब ऐश्वर्या राय बच्चन को पहली बार एहसास हुआ कि अब वह शादीशुदा हैं, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन! 11

जब ऐश्वर्या राय बच्चन को पहली बार एहसास हुआ कि अब वह शादीशुदा हैं, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन! 12

साल 2000 में पहली बार अभिषेक और ऐश्वर्या ने फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में साथ काम किया था। इसके तीन साल बाद 2003 में एक बार फिर दोनों को साथ काम करने का मौका मिला और वो फिल्म कुछ ना कहो में नजर आए। इस समय तक दोनों केवल दोस्त थे। इसके बाद साल 2005 में दोनों ने एक बार फिर साथ फिल्म बंटी और बबली में काम किया इस दौरान ही दोनों करीब आये और साथ फिल्मे करते हुए दोनों को प्यार हो गया और बाद में शादी  बंध गए।  बता दे की अभिषेक बच्चन की अगली फिल्म जहां ‘बॉब बिस्वास’ है वहीं ऐश्वर्या के पास मणि रत्णम की अगली फिल्म है।