ड्रग मामले में दीपिका से ये तीन सवाल पूछ सकती है एनसीबी, बढ़ सकती है दीपिका की मुश्किलें!

0
22

दोस्तों बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के निशाने पर आ चुकी हैं। सुशांत सिंह केस में जारी ड्रग्स के एंगल में उनका नाम भी सामने आया है। जिसके बाद एनसीबी ने बुधवार को दीपिका पादुकोण को भी समन भेजा है और शनिवार को दफ्तर में पेश होने को कहा है। जिसके लिए गुरुवार रात दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई आ गई हैं।

ड्रग मामले में दीपिका से ये तीन सवाल पूछ सकती है एनसीबी, बढ़ सकती है दीपिका की मुश्किलें! 7

बता दे की मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो दीपिका पादुकोण का इस मामले में तब नाम सामने आया जब उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट का खुलासा हुआ। चैट में साल 2017 में दीपिका ने उनसे ड्रग्स के लेन-देन को लेकर बात की थी। वही पूछताछ के  दौरान दीपिका से एनसीबी ये तीन सवाल पूछ सकती है , एनसीबी के सूत्रों के अनुसार एजेंसी उनसे तीन प्रमुख सवाल कर सकती है। इनमें पहला सवाल हो सकता है, ‘क्या आप 2017 में हैश-वीड के लिए पूछ रही थीं?’ दूसरा सवाल, ‘आपकी चैट में ‘माल’ शब्द से आपका क्या मतलब है?’ वहीं दीपिका पादुकोण से तीसरे सवाल में पूछा जा सकता है, ‘क्या आपने करिश्मा प्रकाश से हैश की खरीद की थी?’ एनसीबी के लिए यह सवाल अहम हो सकते हैं।

ड्रग मामले में दीपिका से ये तीन सवाल पूछ सकती है एनसीबी, बढ़ सकती है दीपिका की मुश्किलें! 8

बता दे की दीपिका पादुकोण गुरुवार रात को गोवा से मुंबई पहुंचीं। उनके साथ पति रणवीर सिंह भी थे। दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने एनसीबी को अर्जी लगाई है कि वह पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। इस अर्जी के मुताबिक दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए।

ड्रग मामले में दीपिका से ये तीन सवाल पूछ सकती है एनसीबी, बढ़ सकती है दीपिका की मुश्किलें! 9

रणवीर ने कहा कि वह कानूनी नियमों को जानते हैं कि वह जांच के समय मौजूद नहीं रह सकते, फिर भी एनसीबी कार्यालय के अंदर तक की अनुमति दी जानी चाहिए। अब रणवीर की ये अर्जी कबूल होती है या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। बता दे की दीपिका के अलावा ड्रग मामले में कई और भी अभिनेत्रियों के नाम सामने आये है, जिनमे   सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर है।