ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की ये 50 हस्तियां एनसीबी की रडार पर, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन भी आया घेरे में!

0
21

दोस्तों एनसीबी ने सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से करीब पांच घंटे पूछताछ की है। इस दौरान उनसे ड्रग कनेक्शन के बारे में कई बिंदुओं पर पूछताछ की गई। चर्चा है कि इस पूछताछ में कई नए नाम सामने आए हैं लेकिन इन्होंने क्या राज उगला है, इस बारे में एनसीबी ने कोई खुलासा नहीं किया है।

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की ये 50 हस्तियां एनसीबी की रडार पर, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन भी आया घेरे में! 7

वही गुरुवार को एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के बड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को समन भेजकर शुक्रवार को 11 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया है। वहीं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शनिवार, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और रकुलप्रीत से भी शुक्रवार यानी आज पूछताछ हो रही है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की करीब 50 हस्तियां एनसीबी की रडार पर हैं।

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की ये 50 हस्तियां एनसीबी की रडार पर, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन भी आया घेरे में! 8

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग पेडलरों से पूछताछ के बाद बॉलीवुड में ड्रग सिंडिकेट से जुड़े करीब 50 सेलिब्रिटी की सूची तैयार की है। इसी कड़ी में एनसीपी की जांच की आंच फिल्म निर्माता करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन कंपनी तक पहुंची है। बताया जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद को ड्रग पेडलर अनुज केशवानी से पूछताछ के बाद समन भेजा गया है। क्षितिज के बाद कई बड़ी हस्तियां भी एनसीपी के निशाने पर है जिनसे पूछताछ की जाएगी।

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की ये 50 हस्तियां एनसीबी की रडार पर, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन भी आया घेरे में! 9

एनसीबी सूत्रों के अनुसार दीपिका, करिश्मा और रकुलप्रीत से अलग-अलग पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम ने प्रश्नों की सूची भी तैयार कर ली है। दीपिका और करिश्मा को आमन-सामने बैठाकर भी पूछताछ की जाएगी। अभिनेत्री सारा अली खान भी मुंबई पहुंच गई हैं। उनसे शनिवार को पूछताछ होनी है। जबकि दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के देर रात गोवा से मुंबई पहुंची है।