दीपिका, श्रद्धा और सारा से एनसीबी की पूछताछ जारी, हो रहे कई बड़े खुलासे!

0
34

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में पूछताछ चल रही है। उधर श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी के बल्लार्ड एस्टेट स्थित ऑफिस में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है।

दीपिका, श्रद्धा और सारा से एनसीबी की पूछताछ जारी, हो रहे कई बड़े खुलासे! 11

दीपिका, श्रद्धा और सारा से एनसीबी की पूछताछ जारी, हो रहे कई बड़े खुलासे! 12 दीपिका, श्रद्धा और सारा से एनसीबी की पूछताछ जारी, हो रहे कई बड़े खुलासे! 13

दीपिका, श्रद्धा और सारा से एनसीबी की पूछताछ जारी, हो रहे कई बड़े खुलासे! 14
सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर बीती रात ताज होटल में रुके थे। मीडिया से बचने के लिए दीपिका छोटी गाड़ी लेकर होटल से निकलीं। रणवीर दूसरी कार में कुछ दूर तक दीपिका के साथ आए थे। एनसीबी गेस्ट हाउस और ताज होटल के बीच सिर्फ 100 मीटर का फासला है। दीपिका को एनसीबी ने 10 बजे बुलाया था, लेकिन वे करीब 9.50 पर ही पहुंच गईं।
दीपिका, श्रद्धा और सारा से एनसीबी की पूछताछ जारी, हो रहे कई बड़े खुलासे! 15
आपको बता दे की हाल ही में दीपिका की व्हाट्सअप चैट वायरल हुई थी, वॉट्सऐप के एक ग्रुप चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच 28 अक्टूबर 2017 को ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। दीपिका ने ‘हैश’ और ‘वीड’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से माल (ड्रग्स) की मांग की थी। सूत्रों के मुताबिक, इस ग्रुप की एडमिन भी दीपिका ही थीं।