दीपिका , सारा और श्रद्धा से एनसीबी ने की कई घंटो पूछताछ, सारा और श्रद्धा ने ड्रग लेने के आरोप से किया इंकार!

0
26

दोस्तों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म जगत में ड्रग का मामले में कई अभिनेत्रियो के नाम सामने आ चुके है, वही बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ड्रग्स मामले की चल रही जांच में शामिल होने के लिए शनिवार को एनसीबी के कार्यालय पहुंचीं।

दीपिका , सारा और श्रद्धा से एनसीबी ने की कई घंटो पूछताछ, सारा और श्रद्धा ने ड्रग लेने के आरोप से किया इंकार! 9

बता दे की व्हाट्सएप ग्रुप पर सामने आई ड्रग्स चैट के बाद एनसीबी ने इस सितारो को समन भेजा था। जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण ने अक्टूबर 2017 में अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से चैट की बात तो कुबूल की है, लेकिन ड्रग्स लेने, खरीदने से साफ इनकार कर दिया है। शनिवार सुबह 9:50 बजे दीपिका पादुकोण NCB गेस्ट हाउस पहुंची थीं।

दीपिका , सारा और श्रद्धा से एनसीबी ने की कई घंटो पूछताछ, सारा और श्रद्धा ने ड्रग लेने के आरोप से किया इंकार! 10

बताया जा रहा है कि NCB ने पूछा कि चैट में हैश का जिक्र है, इस पर दीपिका ने कहा कि ये ड्रग्स नहीं हमारा कोडवर्ड है। करीब 3:50 बजे दीपिका अपने घर के लिए रवाना हो गईं। सोशल मीडिया #StandWithDeepika ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर यह हैशटैग दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि सुबह 10 बजे ही दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी NCB गेस्टहाउस पहुंची थीं। दोनों से आमने सामने बिठाकर पूछताछ की गई। दोपहर करीब 3:30 बजे करिश्मा NCB गेस्टहाउस से बाहर निकलीं। करिश्मा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं।

दीपिका , सारा और श्रद्धा से एनसीबी ने की कई घंटो पूछताछ, सारा और श्रद्धा ने ड्रग लेने के आरोप से किया इंकार! 11

दीपिका पादुकोण के अलावा श्रद्धा कपूर भी शनिवार लगभग 12 बजे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंचीं। एनसीबी ने लगभग 6 घंटे उनसे पूछताछ की है। श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार किया है। वही अभिनेत्री ने दिव्यगत अभिनेता सुशांत पर शूटिंग के दौरान भी ड्रग लेने की बात कही है।

दीपिका , सारा और श्रद्धा से एनसीबी ने की कई घंटो पूछताछ, सारा और श्रद्धा ने ड्रग लेने के आरोप से किया इंकार! 12

दीपिका और श्रद्धा के बाद सारा अली खान करीब एक बजे एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं। सारा ने भी ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार किया है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान सारा अली खान का नाम सामने आया था। रिया ने पूछताछ में बताया था कि सारा सुशांत के साथ हार्ड ड्रग लेती थीं।