एनसीबी की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण, कड़ी पूछताछ में खोला खास सिगरेट का राज़!

0
62

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज यानी 26 सितंबर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया। बता दे की दीपिका अपने घर या ऑफिस से नहीं बल्कि ताज होटल से एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। ताज होटल में दीपिका के पति रणवीर सिंह पहले से ही मौजूद थे। बताया ये भी जा रहा है कि अपनी लीगल टीम से पूरी बातचीत के बाद ही वहां से निकली थीं। वहीं इसके अलावा सूत्रों के हवाले से एनसीबी द्वारा दीपिका से की गई पूछताछ की कुछ डीटेल भी सामने आई है।

एनसीबी की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण, कड़ी पूछताछ में खोला खास सिगरेट का राज़! 7

सूत्रों ने बताया कि जब दीपिका पूछताछ के लिए एनसीबी टीम के सामने बैठीं तो काफी घबराई हुई थीं। खबरों के मुताबिक पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रो गई थीं। एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे। वहीं पूछे जाने पर उन्होंने ब्लैक कॉफी मांगी। इसके बाद पूछताछ शुरू हुई तो दीपिका पहले काफी घुमाफिरा कर जवाब दे रही थीं।

एनसीबी की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण, कड़ी पूछताछ में खोला खास सिगरेट का राज़! 8

बता दे की एनसीबी की टीम ने उनसे सीधे तौर पर जवाब मांगा तो दीपिका ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से वॉट्सएप पर हुई ड्रग्स चैट के बारे में कबूल कर लिया है। हालांकि उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया है।इसके अलावा रिपोर्ट्स में एनसीबी के सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि दीपिका ने खास तरह की सिगरेट पीने की बात स्वीकार की है।

एनसीबी की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण, कड़ी पूछताछ में खोला खास सिगरेट का राज़! 9

उन्होंने बताया कि उनका पूरा ग्रुप ड्रूप का इस्तेमाल करता है, जो एक खास तरह की सिगरेट है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या ड्रूप में ड्रग्स होती है तो इन सवालों पर उन्होंने चुप्पी भी साध ली। इसके बाद जब उनसे चैट में इस्तेमाल हुए वीड और हशीश जैसे शब्दों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई साफ जवाब नहीं दिया। दीपिका से एनसीबी की पूछताछ 6 घंटों तक चली थी। इसके के अलावा आज एनसीबी के दफ्तर में एक्ट्रेस सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी पहुंची थीं। उनसे भी काई घंटों तक पूछताछ चली थी।