सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘गंगूबाई’ सलोनी डैनी का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, देखे तस्वीरें!

0
39

दोस्तों फिल्मो और टीवी शो में कई बालकलाकार नज़र आते है जो अपनी अभिनय से लोगो के दिलो में खास पहचान बना जाते है, उन्ही में से एक है सलोनी दैनी जिन्होंने बहुत कम उम्र में लोगो के बीच अपनी अच्छी पहचान बना ली और आज काफी पॉपुलर हो चुकी है, लेकिन अब सलोनी काफी बड़ी हो चुकी है  और फ़िलहाल उनकी काफी चर्चा हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘गंगूबाई’ सलोनी डैनी का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, देखे तस्वीरें! 11

बता दे की नन्ही सलोनी दैनी याद है जो ‘कॉमिडी सर्कस महासंग्राम’ में ‘गूंगबाई’ का किरदार निभाकर सुपरहिट हो गई थी लेकिन अब वही सलोनी बड़ी हो गई है लेकिन बता दे की बीच में सलोनी काफी मोटी हो गई थीं और वजन भी बढ़ गया था। पर अब उनका स्लिम अवतार लोगों को चौंका रहा है। इंटरनेट पर सलोनी की लेटेस्ट तस्वीरें छाई हुई हैं और कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘गंगूबाई’ सलोनी डैनी का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, देखे तस्वीरें! 12 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘गंगूबाई’ सलोनी डैनी का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, देखे तस्वीरें! 13

सलोनी ने हाल ही अपनी एक दोस्त की बर्थडे पार्टी से ये तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी स्टनिंग और स्लिम लग रही हैं। सलोनी के इस स्लिम लुक को देख फैन्स के साथ-साथ उनके दोस्त भी हैरान रह गए और कहा कि उनका ट्रांसफॉर्मेशन गजब का हुआ है। वह कमाल लग रही हैं। सलोनी के इस स्लिम लुक को देख फैन्स के साथ-साथ उनके दोस्त भी हैरान रह गए और कहा कि उनका ट्रांसफॉर्मेशन गजब का हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘गंगूबाई’ सलोनी डैनी का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, देखे तस्वीरें! 14 सलोनी दैनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। पिछले कई सालों से स्क्रीन से गायब रहीं सलोनी दैनी हाल ही टीवी शो ‘ये जादू है जिन्न का’ में नजर आई थीं। सलोनी दैनी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। पिछले कई सालों से स्क्रीन से गायब रहीं सलोनी डैनी हाल ही टीवी शो ‘ये जादू है जिन्न का’ में नजर आई थीं। सलोनी 3 साल की उम्र से काम कर रही हैं और अब तक वह कई हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘गंगूबाई’ सलोनी डैनी का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, देखे तस्वीरें! 15

सलोनी दैनी को टीवी की सबसे कम उम्र की कमीडियन माना जाता है क्योंकि उन्होंने 3 साल की उम्र से ही कॉमिडी करनी शुरू कर दी थी। उन्होंने डिज्नी के लिए अपना एक म्यूजिक एल्बम भी निकाला था। इतना ही नहीं, सलोनी अर्णब गोस्वामी से लेकर काजोल और सोनम कपूर तक की मिमिक्री भी अच्छी तरह कर लेती हैं। लंबे समय से ऐक्टिंग से दूर रहीं सलोनी ने साल 2016 में टीवी शो में डेब्यू किया। उस वक्त वह ‘बड़े भैया की दुलहनिया’ में नजर आईं। वह फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें सुष्मिता सेन, अनिल कपूर, परेश रावल, संजय दत्त, सुनील शेट्टी और अक्षय खन्ना जैसे स्टार्स थे।