ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने फैंस को दिखाया अपना लग्ज़री हाउस, कोने कोने से कराया रूबरू!

0
39

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरहीरो अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अक्सर अपने फैंस के साथ वे अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। सुजैन खान ने एक्टिंग ने अपना करियर इंटीरियर डिजाइनिंग में बनाया है और आज वह सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हैं। उन्होंने हाल ही में अपने मुंबई स्थित घर का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुजैन खान ने अपने घर का हर कोना वीडियो में दिखाया है।

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने फैंस को दिखाया अपना लग्ज़री हाउस, कोने कोने से कराया रूबरू! 5

बता दे की सुजैन खान का यह वीडियो पूरे 18 मिनट का है। उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका घर कितना आलीशान लग रहा है। जुहू स्थित एक बिल्डिंग की 15वीं मंजिल पर बने सुजैन के इस घर को दो अपार्टमेंट्स को मिलाकर बनाया गया है।

बता दे लो सुज़ैन ने वीडियो में इस बात का जिक्र किया है। इस अपार्टमेंट में एक बड़े और एक्सपेंसिव लिविंग रूम के साथ मल्टिपल सिटिंग एरिया है। जो इस अपार्टमेंट की सबसे बड़ी खासियत है। इसके साथ ही उनका किचन भी बेहद शानदार है। सुजैन खान के इस वीडियो पर ऋतिक रोशन सहित कई सितारों ने रिएक्शन दिया है और उनकी तारीफ की है। फैन्स को भी नका घर खूब पसंद आ रहा है।

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने फैंस को दिखाया अपना लग्ज़री हाउस, कोने कोने से कराया रूबरू! 6

बता दें कि सुजैन ने द चारकोल प्रोजेक्ट नाम का अपना एक इंटिरियर डिजाइन स्टूडियो भी बनाया है। यह प्रोजेक्ट सुजैन का सपना है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी लेकिन रिश्ते ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने साल 2013 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। इनके दो बेटे हैं रिधान रोशन और रिहान रोशन। अपने दोनों बच्चों की परवरिश को लेकर यह दोनों अकसर एक दूसरे से मिलते जुलते रहते हैं।