रिहा के वकील की फ़ीस को लेकर चल रही खबरों पर उनके वकील सतीश मानशिंदे दिया ये जवाब!

0
35

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए तीन महीने से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन अभी भी उनकी डेथ एक पहेली ही बनी हुई है। सीबीआई, एनसीबी और ईडी तीनों ही मिलकर इस केस की जांच कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है और ये केस बेहद हाई प्रोफाइल हो चुका है। इस केस की जांच से जुड़े हर पहलू पर लोगों की नजरें हैं।

रिहा के वकील की फ़ीस को लेकर चल रही खबरों पर उनके वकील सतीश मानशिंदे दिया ये जवाब! 9

बता दे की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का केस देश के जाने माने वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। उनकी गिनती देशों के सबसे महंगे वकीलों में की जाती है। यही कारण है कि कुछ समय पहले रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे की फीस को लेकर भी काफी चर्चा हुई थी और सोशल मीडिया पर ये भी कहा गया था कि रिया चक्रवर्ती जैसी औसत एक्ट्रेस सतीश जैसे हाई प्रोफाइल वकील की फीस कैसे अफोर्ड कर सकती हैं। हाल ही में रिया के वकील ने इस मुद्दे पर इंडिया टुडे के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की।

रिहा के वकील की फ़ीस को लेकर चल रही खबरों पर उनके वकील सतीश मानशिंदे दिया ये जवाब! 10

सतीश मानशिंदे ने कहा- पिछले कुछ समय से मीडिया और सोशल मीडिया पर मुझे और मेरे क्लाइंट को फीस के लिए ट्रोल किया जा रहा है। ये बेहद गैर जरूरी है और गलत है। कई लोग ये भी कह रहे हैं कि मैं उनका केस फ्री में लड़ रहा हूं, ये बात भी सच नहीं है। फीस का मैटर मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच की बात है और जिस तरह से मुझ पर लगातार सोशल मीडिया पर अटैक हो रहे हैं, मैं उन मीडिया हाउस को सिर्फ कहना चाहूंगा कि आप खुश रहिए बस।

रिहा के वकील की फ़ीस को लेकर चल रही खबरों पर उनके वकील सतीश मानशिंदे दिया ये जवाब! 11

इससे पहले सतीश ने सुशांत केस को लेकर बनी मेड‍िकल टीम के गठन पर भी अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा- ‘सुशांत केस की मेड‍िकल टीम को लीड कर रहे एम्स के डॉ. सुधीर गुप्ता द्वारा तस्वीरों के आधार पर 200 प्रतिशत खुलासे की बात एक खतरनाक ट्रेंड है। जांच को निष्पक्ष और छेड़छाड़ मुक्त बनाने के लिए सीबीआई को एक नई मेड‍िकल बोर्ड बनानी चाहिए।’

रिहा के वकील की फ़ीस को लेकर चल रही खबरों पर उनके वकील सतीश मानशिंदे दिया ये जवाब! 12

बता दे की मानशिंदे एक नामचीन वकील हैं और वे बॉलीवुड के अंदर ज्यादा चर्चित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मानशिंदे सलमान खान को भी एक केस में जमानत दिला चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान के ड्रंक एंड ड्राइव केस में मानशिंदे ने उन्हें जमानत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। इतना ही नहीं 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के डिफेंस लॉयर थे और उन्होंने दत्त को जमानत दिलाई थी।