ड्रग्स केस के मामले में पिता सैफ ने भी छोड़ा सारा का साथ, पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ निकले दिल्ली!

0
23

दोस्तों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच बॉलिवु़ड में ड्रग्स चैन का खुलासा होता जा रहा है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की कार्रवाई से जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी 20 लोगों को हिरासत में ले चुकी है। एनसीबी ने शनिवार को कार्रवाई के सिलसिले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी।  इस केस में सारा से ड्रग्स और सुशांत के साथ उनके रिलेशनशिप तक की बातें एनसीबी ने उनसे जानने की कोशिश की है। ऐसा लग रहा है कि इस मामले में सारा के पिता सैफ उन्हें किसी भी तरह की मदद करने के मूड में नहीं हैं।

ड्रग्स केस के मामले में पिता सैफ ने भी छोड़ा सारा का साथ, पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ निकले दिल्ली! 7

बता दे की एक्ट्रेस सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने अपनी बेटी को इस केस से बचाने से अपने हाथ पीछे कर चुके हैं। जानकारी के अनुसार सैफ अली खान ने बेटी सारा को सहायता करने से मना कर दिया है। कहा जा रहा है कि   सारा के ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने से सैफ अली खान सारा से बहुत ही गुस्सा है और वो उन्हें सपोर्ट नहीं करने का मन बना चुके हैं।

ड्रग्स केस के मामले में पिता सैफ ने भी छोड़ा सारा का साथ, पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ निकले दिल्ली! 8

ड्रग्स केस के मामले में पिता सैफ ने भी छोड़ा सारा का साथ, पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ निकले दिल्ली! 9

साथ ही खबरे ये भी आ रही है की इस केस में सैफ अली खान ने अपनी एक्स वाइफ और सारा की मां अमृता सिंह को भी खरी-खोटी सुना दी है। जिसके बाद सैफ अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली के लिए निकल गए हैं। यहां करीना कपूर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। जब तक करीना कपूर खान यहां अपनी फिल्म की शूटिंग करने वाली है तब तक वो वहीं साथ रहेंगे। रिपोर्ट की मानें तो सारा अली खान के लिए इस परेशानी की घड़ी में उनकी दादी शर्मिला टैगोर से सहायता मिल रही है।