सुशांत के परिवार के दावे के विपरीत निकली अभिनेता की विसरा रिपोर्ट, हुए कई बड़े खुलासे!

0
19

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़े को तीन महीने से ज्यादा हो चुके है लेकिन उनकी   मृत्यु हत्या थी या आत्महत्या इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है, सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच जारी है। एम्स पैनल ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी। उम्मीद है कि जल्द ही सुशांत की मौत की असली वजह की जानकारी मिलेगी। इस बीच एम्स की रिपोर्ट के हवाले से कई खुलासे हुए हैं।

सुशांत के परिवार के दावे के विपरीत निकली अभिनेता की विसरा रिपोर्ट, हुए कई बड़े खुलासे! 7

एक चैनल ने एम्स की रिपोर्ट का खुलासा किया है। चैनल ने सूत्रों के जरिए बताया कि रिपोर्ट में सुशांत को जहर नहीं देने की बात है। उनके विसरा में जहर नहीं पाया गया है। सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला है। एम्स की रिपोर्ट सीबीआई जांच से अलग नहीं है। हालांकि अभी भी कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखा जाएगा। कूपर अस्पताल पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

सुशांत के परिवार के दावे के विपरीत निकली अभिनेता की विसरा रिपोर्ट, हुए कई बड़े खुलासे! 8

बता दें कि सुशांत के परिवार के वकील ने अभिनेता को जहर देने की आशंका जताई थी लेकिन अब एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। अभी तक सुशांत का परिवार अभिनेता की मौत को मर्डर बताता आया है।  एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कूपर अस्पताल ने सुशांत मामले में लापरवाही की थी। डॉक्टर्स ने सुशांत के गले के निशान को लेकर रिपोर्ट में कुछ नहीं लिखा। ना ही सुशांत की मौत की टाइमिंग लिखी थी।

सुशांत के परिवार के दावे के विपरीत निकली अभिनेता की विसरा रिपोर्ट, हुए कई बड़े खुलासे! 9

सीबीआई के अनुरोध पर एम्स में डॉक्टर सुधीर गुप्ता की अध्यक्षता में एक पैनल का गठन किया गया था, जिसने सुशांत की ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की जांच की। सूत्रों का कहना है कि पिछले 40 दिनों में सीबीआई के निष्कर्षों के साथ एम्स पैनल के निष्कर्षों की पुष्टि की जा रही है। एम्स पैनल के निष्कर्षों को इस मामले में विशेषज्ञ की राय के रूप में लिया जाएगा और डॉक्टर अभियोजन पक्ष के गवाह होंगे।