बिग बॉस 14 के आधे घंटे के प्रसारण की खबरों पर सामने आया चैनल का बयान, शो के प्रसारण पर किया खुलासा!

0
86

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रही है। बिग बॉस को इस बार भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। वहीं सलमान खान ने इस शो में निर्माताओं की तरफ से कुछ खास व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी दी थी। इस बीच ऐसी खबरें आईं कि बिग बॉस 14 का प्रसारण आधे घंटे ही होगा। अब इस खबर पर चैनल ने बयान जारी कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बिग बॉस 14 के आधे घंटे के प्रसारण की खबरों पर सामने आया चैनल का बयान, शो के प्रसारण पर किया खुलासा! 13

बता दे की कलर्स चैनल के प्रवक्ता ने ऐसी किसी भी खबर से इनकार किया है। शो का प्रसारण आधे घंटे नहीं बल्कि एक घंटे ही होगा। चैनल ने अपने बयान में कहा कि ‘इस तरह की खबरें हैं कि बिग बॉस 30 मिनट दिखाया जाएगा, यह पूरी तरह गलत है। शो का प्रसारण एक घंटे ही होगा। सोमवार से शुक्रवार 10.30 बजे और शनिवार और रविवार को नौ बजे दिखाया जाएगा। तीन अक्टूबर से शो शुरू होगा।‘

बिग बॉस 14 के आधे घंटे के प्रसारण की खबरों पर सामने आया चैनल का बयान, शो के प्रसारण पर किया खुलासा! 14

बता दें कि ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन को लेकर इसके निर्माताओं ने बहुत सी चीजें नई होने का वादा किया है। इसमें सबसे नई बात यह है कि अब ‘बिग बॉस’ का ताजा सीजन टीवी से पहले मोबाइल पर देखा जा सकेगा। दर्शकों को ‘बिग बॉस’ देखने के लिए रात के नौ बज ने तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वह हर दिन इस शो का मजा एडवांस में मोबाइल पर ले सकेंगे।

बिग बॉस 14 के आधे घंटे के प्रसारण की खबरों पर सामने आया चैनल का बयान, शो के प्रसारण पर किया खुलासा! 15 बिग बॉस 14 के आधे घंटे के प्रसारण की खबरों पर सामने आया चैनल का बयान, शो के प्रसारण पर किया खुलासा! 16 बिग बॉस 14 के आधे घंटे के प्रसारण की खबरों पर सामने आया चैनल का बयान, शो के प्रसारण पर किया खुलासा! 17 बिग बॉस 14 के आधे घंटे के प्रसारण की खबरों पर सामने आया चैनल का बयान, शो के प्रसारण पर किया खुलासा! 18

वहीं सलमान खान ने इस शो में निर्माताओं की तरफ से कुछ खास व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को फिल्म देखने के लिए एक मिनी थियेटर, शॉपिंग करने के लिए एक शॉपिंग मॉल, मसाज करवाने के लिए एक स्पा और खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट की व्यवस्था की गई है। हालांकि, इन व्यवस्थाओं का लाभ लग्जरी टास्क को जीतने वाले प्रतिभागी ही उठा सकेंगे।