कोरोना का शिकार हुई हिमांशी खुराना को हॉस्पिटल में किया एडमिट, तेज़ बुखार और साँस लेने आ रही थी दिक्कत!

0
16

दोस्तों पंजाब की ऐश्वर्या रॉय और टीवी के विवादित रियालिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की प्रतिभागी रही एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रही हैं। इस बात का खुलासा खुद हिमांशी खुराना ने ही किया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी बीच खबर आई है कि कोरोना वायरस की वजह से हिमांशी खुराना की तबियत काफी बिगड़ गई है, जिसके बाद हिमांशी को हॉस्पिटल में एडमिट करने तक की नौबत आ गई।

कोरोना का शिकार हुई हिमांशी खुराना को हॉस्पिटल में किया एडमिट, तेज़ बुखार और साँस लेने आ रही थी दिक्कत! 7

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंजाबी सिंगर को करीब 105 डिग्री बुखार था और उनके शरीर में ऑक्सीजन की मात्रा भी काफी घट गयी थी। जिसके बाद उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।  फिलहाल हिमांशी खुराना की डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। सूत्रों की माने तो हिमांशी खुराना की तबियत खराब होते ही उनको चंडीगढ़ से लुधियाना शिफ्ट करवाया गया। इस समय हिमांशी खुराना लुधियाना के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं। डॉक्टर्स की एक टीम हिमांशी खुराना की पूरी देखभाल कर रही है।

कोरोना का शिकार हुई हिमांशी खुराना को हॉस्पिटल में किया एडमिट, तेज़ बुखार और साँस लेने आ रही थी दिक्कत! 8

कोरोना का शिकार हुई हिमांशी खुराना को हॉस्पिटल में किया एडमिट, तेज़ बुखार और साँस लेने आ रही थी दिक्कत! 9

बता दें कि छ समय पहले ही हिमांशी खुराना किसान बिल के विरोध में हो रही एक रैली में हिस्सा लिया था। इस रैली से वापस आने के बाद हिमांशी खुराना ने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था जो कि पॉजिटिव निकला। वहीं हिमांशी के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद अब रैली में शामिल होने वालों के लिए भी ये खतरा है। अब वे प्रदर्शन के दौरान कितनों के संपर्क में आईं। ये पहचानना अपने आप में बड़ी चुनौती साबित होने वाला है।