टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस प्रिया अहूजा को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी!

0
27

दोस्तों कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। कई टीवी और फिल्मी हस्तियां भी इसकी चपेट में आ चुके हैं और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक एक्ट्रेस का नाम भी शामिल हो गया है। शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया अहूजा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस प्रिया अहूजा को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी! 5

प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”यह मेरा फर्ज है कि मैं आपको बता दूं कि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है और मुझे कोई भी लक्षण नहीं है, मैं एकदम ठीक हूं। मैं बीएमसी और डॉक्टर्स की ओर से दी गई सलाह का पालन कर रही हूं।”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘मैं घर पर क्वारंटाइन हूं। अगर आप में से कोई भी पिछले 2-3 दिनों में मेरे संपर्क में आया है, तो कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें। मैं शूटिंग नहीं कर रही हूं, घर पर ही थी, फिर भी वायरस मिल ही गया। खुद को सुरक्षित रखें और मास्क पहनना ना भूलें और इसे हल्के में ना लें। साथ ही मेरे और मेरे बेटे के लिए दुआएं करें। प्रिया का ये पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस और करीबी उनकी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की कामनाएं कर रहे हैं।

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस प्रिया अहूजा को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी! 6

बता दें प्रिया अहूजा ने पिछले साल ही एक बच्चे को जन्म दिया था, जिसकी वजह से वो अभी शूटिंग नहीं कर रही हैं, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रिया से पहले टीवी जगत की हिमानी शिवपूरी, पार्थ समथान, शरीनू पारिख और आदिति गुप्ता जैसे कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि इन स्टार्स ने कोरोना को मात भी दे दी है।