इस अभिनेत्री के घर काम कर रहा है वो व्यक्ति जिससे सुशांत की हुई थी आखरी बार बात!

0
84

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीनो से भी ज्यादा समय बीत चूका है लेकिन अभी भी उनकी मौत की वजह का अब तक साफ साफ खुलासा नहीं हो पाया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत वाले दिन उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में पांच लोग मौजूद थे। सुशांत की मौत के बाद सभी लोग चर्चा में आ गए। उनके कुक नीरज से लेकर हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा तक, सभी सीबीआई की रडार पर हैं।

इस अभिनेत्री के घर काम कर रहा है वो व्यक्ति जिससे सुशांत की हुई थी आखरी बार बात! 7

इस बीच उनका हाउस स्टाफ सदस्य केशव मीडिया के सामने आने से बचता रहा। अब जानकारी के मुताबिक केशव एक अभिनेत्री के मुंबई स्थित निवास पर काम कर रहा है। एक चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में ये खुलासा किया है कि केशव, सारा अली खान के निवास पर काम कर रहा है। सारा के निवास स्थल के गार्ड ने पुष्टि की है कि केशव अभिनेत्री के यहां काम करता है। जब चैनल ने फोन पर केशव से संपर्क करने की कोशिश की तो वह कहता है कि ‘छोड़ दो मुझे अब। मेरे लिए मामला खत्म हो गया है।‘

इस अभिनेत्री के घर काम कर रहा है वो व्यक्ति जिससे सुशांत की हुई थी आखरी बार बात! 8

रिपोर्ट के मुताबिक, नीरज के चाचा ने बताया था कि केशव अब सारा अली खान के घर काम करता है। वो खाना भी बना लेता है तो जब मैडम ने उसे बुलाया, वो चला गया। दो दिन पहले ही वो गोवा से मुंबई आया है। बता दें कि नीरज सुशांत सिंह राजपूत का कुक था। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई फिर से केशव और नीरज को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

इस अभिनेत्री के घर काम कर रहा है वो व्यक्ति जिससे सुशांत की हुई थी आखरी बार बात! 9

इससे पहले नीरज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 14 जून को केशव ने सुशांत से ब्रेकफास्ट के लिए पूछा था तो उन्होंने कहा कि नारियल पानी, ऑरेंज जूस और केला लेंगे। बाद में सुशांत ने नारियल पानी और जूस लिया और कहा कि केला बाद में खाएंगे। केशव ने ही आखिरी बार सुशांत से बात की थी। 26 सितंबर को एनसीबी ने सारा अली खान से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी। पूछताछ में सारा अली खान ने कहा कि सुशांत को उन्होंने ड्रग्स लेते हुए देखा था। उन्होंने अभिनेता को उनके वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते हुए देखा था। सारा ने बताया कि वो केवल सिगरेट पीती थीं।