‘पीछे तो देखो’ वाले क्यूट बच्चे अहमद शाह ने सोनू सूद के लिए भेजा एक प्यारा सा मैसेज, फिर वायरल हुआ अहमद का वीडियो!

0
49

दोस्तों देश में कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लोगो की मदद कर देश के हीरो बने हुए हैं। बल्कि देश ही नहीं अब तो विदेशों और पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी सोनू के चर्चे आम हो गए हैं। अब हाल ही में पाकिस्तान के फेमस बच्चे अहमद शाह ने सोनू सूद के लिए एक प्यारा सा मैसेज भेजा है।

'पीछे तो देखो' वाले क्यूट बच्चे अहमद शाह ने सोनू सूद के लिए भेजा एक प्यारा सा मैसेज, फिर वायरल हुआ अहमद का वीडियो! 9

पूरी दुनिया में ‘पीछे तो देखो’ कहकर फेमस हुआ ये बच्चा अहमद शाह सभी को बेहद पसंद है। अहमद के जो भी वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते हैं वो तुरंत ही वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में अहमद का एक वीडियो और सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अहमद ने अभिनेता सोनू सूद के लिए एक क्यूट सा मैसेज भेजा है।

'पीछे तो देखो' वाले क्यूट बच्चे अहमद शाह ने सोनू सूद के लिए भेजा एक प्यारा सा मैसेज, फिर वायरल हुआ अहमद का वीडियो! 10

अहमद का ये वीडियो उनके एक इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है। जिसमें अहमद कह रहे हैं, ‘हाय सोनू सूद सर, कैसे हैं, ठीक है? मैं भी ठीक हूं। मैं अहमद शाह हूं। मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार, आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। आई लव यू, खुश रहें। बाय’। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है।

 

View this post on Instagram

 

Cute love Message from little Angels Ahmad shah nd Umer for @sonu_sood Sir ❤❤

A post shared by Peer Ahmad Shah (@cuteahmadshah01) on

बता दें कि अहमद शाह पाकिस्तान का वही पठान बच्चा है जिसका ‘पीछे देखो’ वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया था। अहमद के इस एक वीडियो ने उन्हें सोशल मीडिया स्टार बना दिया था। इसके बाद से ही अहमद को कई विज्ञापनों में भी काम मिलना शुरू हो गया था। अहमद को अब घर- घर में लोग पहचानते हैं।

'पीछे तो देखो' वाले क्यूट बच्चे अहमद शाह ने सोनू सूद के लिए भेजा एक प्यारा सा मैसेज, फिर वायरल हुआ अहमद का वीडियो! 11 'पीछे तो देखो' वाले क्यूट बच्चे अहमद शाह ने सोनू सूद के लिए भेजा एक प्यारा सा मैसेज, फिर वायरल हुआ अहमद का वीडियो! 12

आपको बता दे की अभिनेता सोनू सूद की तो सोनू सूद कोरोना काल में गरीब, मजदूर और छात्रो के लिए मसीहा बनकर मदद की थी । सोनू अब तक गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं जिसके लिए लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे है। हाल ही में उन्हें यूएन का प्रतिष्ठित अवॉर्ड भी दिया गया है। सोनू सूद को संयुक्त राष्ट्र संघ के प्रतिष्ठित SDG Special Humanitarian Action Award से नवाजा गया है।