बाबा रामदेव ने ड्रग मामले दिया बड़ा बयान, फिल्म सितारों को बताया नशेड़ी, सुशांत के लिए बोले ये बात!

0
28

दोस्तों दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अब तक बॉलीवुड में काफी गहमागहमी देखने को मिली हैं। उनकी मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच एनसीबी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिसमें सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के कुछ अन्य सितारों के साथ मिलकर ड्रग्स का भी सेवन करते थे। उनके ड्रग्स के सेवन पर योग गुरु बाबा रामदेव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बाबा रामदेव ने ड्रग मामले दिया बड़ा बयान, फिल्म सितारों को बताया नशेड़ी, सुशांत के लिए बोले ये बात! 9

बाबा रामदेव ने हाल ही में एक निजी चैनल से बात की। बाबा रामदेव ने बॉलीवुड सितारों के लिए कहा, ‘यह नशेड़ी हैं। यह ब्रैंड नहीं हैं। इन्होंने देश का बंटाधार कर दिया है। यह एक तरह से नशे में जीने वाले नर्क के कीड़ें हैं। इन्हें कौन अपना आदर्श मानेगा ?’ बाबा रामदेव ने आगे कहा, ‘आज सुशांत सिंह राजपूत जैसा होनहार लड़का हमारे बीच नहीं है। इसकी वजह उसको जबरदस्ती नशा देना था। वह लड़का नशा और आत्महत्या नहीं कर सकता था। या तो उसको उकसाया गया या फिर उनकी हत्या की गई है। मुझे कोई भांग खिलाकर दिखाए, शराब की एक बूंद पिलाकर दिखाए। कोई गांजा पिलाकर दिखाए। मैं नशा नहीं कर सकता, ऐसे ही देश का कोई होनहार भी नशा नहीं कर सकता।’

बाबा रामदेव ने ड्रग मामले दिया बड़ा बयान, फिल्म सितारों को बताया नशेड़ी, सुशांत के लिए बोले ये बात! 10

बाबा रामदेव आगे कहते हैं, ‘एक लड़का नशा और आत्महत्या कैसे कर सकता है ? यह बहुत बड़ा चक्रव्यूह है। युवा- युवतियों को इसमें फंसाकर बर्बाद किया जाता है। बहुत से लोग ऐसा कहते हैं कि अरे यह लड़का आगे बढ़ गया, इसे दारू पिलाओ, गुटखा खिलाओ।’ इसके अलावा बाबा रामदेव ने ड्रग्स मामले में आरोप झेल रही बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बारे में ढेर सारी बातें कीं।

बाबा रामदेव ने ड्रग मामले दिया बड़ा बयान, फिल्म सितारों को बताया नशेड़ी, सुशांत के लिए बोले ये बात! 11

बाबा रामदेव ने ड्रग मामले दिया बड़ा बयान, फिल्म सितारों को बताया नशेड़ी, सुशांत के लिए बोले ये बात! 12

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था। अचानक हुई उनकी मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था। फिलहाल सीबीआई, ईडी और एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत केस की हर पहलू से जांच कर रही है। इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित कई लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया है।